25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करोड़ों की नोट बरामदगी मामले पर कांग्रेस व झामुमो को जवाब देना होगा : बाबूलाल

मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित कर मामले की एफआइआर कराकर सीबीआइ से जांच कराने की मांग

मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित कर मामले की एफआइआर कराकर सीबीआइ से जांच कराने की मांग

गिरिडीह.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के सचिव के निजी कर्मचारी के घर से करोड़ों रुपये बरामद होने के मामले पर कांग्रेस व झामुमो पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस व झामुमो को बताना चाहिए कि यह पैसा किसका है. सचिव के निजी कर्मचारी के घर से इतनी बड़ी राशि मिली है तो मंत्री, सत्ताधारी विधायक व सचिव के घर कितना नोट होगा. ये बातें श्री मरांडी ने गिरिडीह हवाई अड्डा पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. उन्होंने कहा कि इडी द्वारा ग्रामीण विकास मंत्री के निजी सचिव के कर्मचारी के आवास पर छापेमारी के दौरान नोटों के बंडल में इडी द्वारा मुख्य सचिव को लिखे गये गोपनीय पत्र की प्रति मिलना एक गंभीर मामला है. इस मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को पत्र प्रेषित कर मामले की एफआइआर कराकर सीबीआइ से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इडी द्वारा आठ मई 2023 को मुख्य सचिव को पत्र लिखा जाता है और दूसरे दिन नौ मई को मुख्य सचिव के द्वारा ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को कार्रवाई के लिए आदेश दिया जाता है, परंतु आश्चर्य है कि सचिव ने इस संवदेनशील मामले में कार्रवाई करने में कोई रूचि नहीं दिखाई. गंभीर मामला यह है कि इडी द्वारा लिखा गया गोपनीय पत्र मंत्री के निजी सचिव के कर्मचारी जहांगीर आलम के घर से इडी की छापेमारी में नोटों के बंडल में मिलता है. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.

बाबूलाल ने की गांडेय विस क्षेत्र के बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक :

गिरिडीह. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने मंगलवार को सिरसिया स्थित भाजपा चुनाव कार्यालय में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान कोडरमा लोकसभा व गांडेय विधानसभा उपचुनाव पर चर्चा की गई. दोनों चुनाव के मद्देनजर रणनीति पर चर्चा की गई. उपस्थित कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिये गये. बूथ सशक्तीकरण पर बल दिया गया. साथ ही जोर-शोर से चुनाव प्रचार अभियान में लगने की बात कही गई. बैठक के दौरान वोट प्रतिशत बढ़ाने पर भी चर्चा हुई. साथ ही साथ केंद्र की मोदी सरकार के विकास योजनाओं से जन-जन को अवगत कराने का निर्देश दिया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं से भी उनका मंतव्य हासिल किया गया. बैठक में जमुआ विधायक केदार हाजरा, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार, जिप उपाध्यक्ष छोटेलाल यादव, यदुनंदन पाठक, नवीन सिन्हा, जयप्रकाश मंडल, महेंद्र प्रसाद वर्मा, कामेश्वर पासवान, प्रवीण चौधरी, अरविंद कुमार समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें