24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मवेशी तस्कर ने किया ग्रामीणों को कुचलने का प्रयास, तीन गिरफ्तार, जीटी रोड जाम

गिरीडीह/बगोदर : झारखंड के रास्ते मवेशियों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही. तस्करों के इरादे अब इतने बुलंद हो गये हैं कि वे लोगों को गाड़ी के नीचे कुचलने तक का दुस्साहस करने लगे हैं. गिरिडीह जिला के बगोदर में मवेशी ले जा रहे एक ट्रक चालक ने कोहराम मचाने की तैयारी कर […]

गिरीडीह/बगोदर : झारखंड के रास्ते मवेशियों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही. तस्करों के इरादे अब इतने बुलंद हो गये हैं कि वे लोगों को गाड़ी के नीचे कुचलने तक का दुस्साहस करने लगे हैं. गिरिडीह जिला के बगोदर में मवेशी ले जा रहे एक ट्रक चालक ने कोहराम मचाने की तैयारी कर ली थी, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया.

दरअसल, मवेशी लदे दो ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपदिया.इससे गुस्साये एक अन्य ट्रक चालक ने ग्रामीणों को कुचलने की कोशिश की. लेकिन, ग्रामीण सतर्क थे,इसलिए ट्रक की चपेट में आने से बच गये. ट्रक चालकों की मनमानी और मवेशियों की तस्करी के विरोध में ग्रामीणों ने जीटी रोड को जाम कर दिया.

इसे भी पढ़ें : दुखहरण नदी में कदम रखते ही कांवरियों के सारे दुख हो जाते हैं दूर, नदी के बीच में बना है होटल

बताया जाता है कि ट्रक में डेढ़ से दो दर्जन मवेशियों को लादकर कहीं ले जाया जा रहा था. ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली, तो उन्होंने ट्रक को रोककर इसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने ट्रक चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बगोदर के जीटी रोड पर स्थित बीस माइल केनिकटसे ट्रक पकड़े जाने के बाद पता चला कि ट्रक में डेढ़ से दो दर्जन मवेशी लदे हैं. ट्रक चालक सहित तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत मेंलेलिया है. पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें