26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : हथियारों के साथ चार हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

गिरिडीह : नक्सल प्रभावित गिरिडीह जिले की पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सिद्धू कोड़ा दस्ते के सदस्यों के पास से लोडेड राइफल, एक देशी कट्टा, 170 जिंदा कारतूस, नक्सली साहित्य, दवा सहित कई सामान बरामद हुए हैं. जिला बल और सीआरपीएफ के जवानों ने कार्रवाई कर इन्हें […]

गिरिडीह : नक्सल प्रभावित गिरिडीह जिले की पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सिद्धू कोड़ा दस्ते के सदस्यों के पास से लोडेड राइफल, एक देशी कट्टा, 170 जिंदा कारतूस, नक्सली साहित्य, दवा सहित कई सामान बरामद हुए हैं. जिला बल और सीआरपीएफ के जवानों ने कार्रवाई कर इन्हें गिरफ्तार किया.

गिरिडीह के एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र के तेतरिया के पास से इन हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली जमुई और गिरिडीह में सक्रिय रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : हथियार के साथ नक्सली हाबिल होरो गिरफ्तार!

गिरफ्तार किये गये नक्सलियों में सीमांचल जोन का नक्सली कमांडर भी शामिल है. पुलिस नक्सलियों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार नक्सलियों के नाम संजय हांसदा, सुखदेव मुर्मू, प्रकाश मुर्मू और अंबु मरांडी हैं. एसपी ने बताया कि इन नक्सलियों की गिरफ्तारी से गिरिडीह में माओवादी काफी कमजोर होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें