1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. minor gang raped and thrown into pit police bid investigating srn

नाबालिग से गैंग रेप कर गड्ढे में फेंका, पुलिस बोली : कर रहे जांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
14 वर्षीय आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, पुलिस कर रही जांच
14 वर्षीय आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, पुलिस कर रही जांच
प्रतीकात्मक तस्वीर

गढ़वा : खरौंधी थाना क्षेत्र के बजरमरवा गांव में 14 वर्षीय आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना 30 अक्तूबर की शाम बजरमरवा गांव स्थित खुरधन पहाड़ पर हुई है, जिसकी प्राथमिकी एक नवंबर को दर्ज की गयी. पीड़िता के बयान पर परसवान गांव के संजय उरांव, रंजन उरांव और मानिक उरांव को आरोपी बनाया गया है. तीनों ही आरोपी शादीशुदा हैं.

पुलिस को दिये बयान में पीड़िता ने बताया कि वह बजरमरवा गांव की रहनेवाली है. 30 अक्तूबर की शाम वह खुरधन पहाड़ी के नीचे स्थित खेत में धान का बोझा बांध रही थी. शाम करीब 4:30 बजे तीनों आरोपी वहां पहुंचे और उसे जबरन उठाकर खुरधन पहाड़ पर

इस दौरान आरोपियों ने उसके मुंह में ओढ़नी ठूंस दी थी. पहाड़ पर ले जाने के बाद शाम 5:30 बजे तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. रात करीब 11:30 बजे आरोपियों ने पीड़िता को पहाड़ के नीचे लाकर एक गड्ढे में फेंक दिया. उस समय उसकी हालत इतनी नाजुक थी कि वह शोर तक नहीं मचा पा रही थी.

गांव की महिला ने पीड़िता को देखा :

31 अक्तूबर तड़के 4:00 बजे गांव की महिला सुरजी कुंवर की नजर गड्ढे में पड़ी लड़की पर पड़ी. उसने तुरंत इसकी जानकारी पीड़िता के घरवालों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीण व परिजन पीड़िता को सीमावर्ती राज्य यूपी के कोन में स्थित एक निजी चिकित्सक के पास ले गये. रविवार को पीड़िता के पिता ने खरौंधी थाना में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया, जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही हम आरोपियों के घर गये थे, जहां आरोपियों और उनके घरवालों से पूछताछ की है. फिलहाल, इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है. पुलिस तहकीकात कर रही है.

उपेंद्र कुमार भारती,

मुखिया, खरौंधी पंचायत

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें