1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. fed up with domestic dispute mother with 2 daughter commits suicide by jumping in a pond dead body after 4 hours sam

घरेलू विवाद से तंग आकर 2 बेटी संग मां ने तालाब में कूद कर की आत्महत्या, 4 घंटे बाद निकला शव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : दो बेटियों संग मां के तालाब में कूद कर आत्महत्या करने के मामले में जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस. साथ में प्रखंड विकास पदाधिकारी भी उपस्थित.
Jharkhand news : दो बेटियों संग मां के तालाब में कूद कर आत्महत्या करने के मामले में जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस. साथ में प्रखंड विकास पदाधिकारी भी उपस्थित.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Garhwa news : गढ़वा : गढ़वा जिले अंतर्गत बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के पतिहारी पंचायत के सारो गांव स्थित एकडरवा टोला निवासी ताजुद्दीन अंसारी की पत्नी रामल बीबी (67 वर्ष) एवं उसकी 2 बेटी मोबिना खातून (16 वर्ष) एवं सबीना खातून (14 वर्ष) ने तालाब में डूब कर आत्महत्या कर लिया. घटना का कारण घरेलू विवाद बताया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया गया कि गुरुवार को मृतका रामल बीबी का अपने पतोहू से दोपहर में विवाद हुआ था. इसके बाद रामल अपनी दोनों लड़कियों के साथ घर के बगल स्थित तालाब की ओर चल दी. काफी देर बाद नहीं लौटने पर घरवालों को शक हुआ, तो इसके बाद तालाब में खोजबीन शुरू किया गया.

काफी खोजबीन के बाद अपराह्न लगभग पौने चार बजे तक तीनों का शव तालाब से बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया.

पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. इधर, घटनास्थल पर मौजूद बिशुनपुरा प्रखंड के बीडीओ सह सीओ संदीप अनुराग टोपनो ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा दिलाया जायेगा.

4 घंटे मशक्कत के बाद मिला शव

रामल बीबी के अपनी बेटियों के साथ घर नहीं लौटने पर काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला, तो घरवालों ने शक के आधार पर तालाब में शव की खोजबीन करवाने लगे. बताया गया था कि विवाद के बाद मां-बेटी तीनों तालाब की ओर गयी हुई है. इसके बाद स्थानीय गोताखोरों के द्वारा तालाब में खोजबीन शुरू की गयी. लगभग 4 घंटे के मशक्कत के बाद बारी-बारी से मां-बेटी का तीनों शव निकाला गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें