24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डंडई में 850 लाभुको को मई महीने का राशन नहीं मिला

डंडई में 850 लाभुको को मई महीने का राशन नहीं मिला

डंडई पंचायत के पीडीएस डीलर रामगुलाम साह (लाइसेंस नंबर 107 / 85) तथा डीलर शफीक अंसारी (लाइसेंस नंबर 10 /96) के पीडीएस दुकान से संबद्ध लाभुकों को मई माह का राशन नहीं मिला है. परेशान लाभुकों ने बताया कि उन्हें 28 मई तक भी मई महीने का राशन नहीं मिला है. फिलहाल उपरोक्त दोनों डीलर निलंबित हैं. अब उन्हें राशन कहां से मिलेगा, उन्हें इसकी सूचना नहीं है. डीलर शफीक अंसारी के लगभग 350 तथा रामगुलाम साह के करीब 500 लाभुक हैं. गौरतलब है कि डीलर रामगुलाम शाह प्रति किलो में 100 ग्राम राशन की कटौती करने के आरोप में निलंबित किया गया था. इसके बाद यहां के लाभुक डीलर शफीक अंसारी के यहां स्थानांतरित हो गये. उन्हें वहां से राशन मिल रहा था. लेकिन गत महीने यह डीलर लाभुकों का पूरा राशन डकार गया. इस आरोप में शफीक अंसारी भी निलंबित हो गया. अब लाभुकों को मई महीने का राशन कब व कहां से मिलेगा, इसकी खबर नहीं है.

राशन जल्द वितरित होगा : प्रभारी प्रखंड खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी यशवंत नायक ने बताया कि वह इस समस्या से अवगत हैं. जिले के पदाधिकारी को इसकी सूचना पहले ही दी जा चुकी है. जल्द ही समस्या का समाधान कर राशन कार्डधारियों के बीच राशन का वितरण कराया जायेगा .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें