28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकुलिया : बाबा लोकनाथ बस के धक्के से पिता-पुत्र घायल

पांच वर्षीय बेटे को गोद में लेकर हरिनाम संकीर्तन में जा रहा था पिता

चाकुलिया. चाकुलिया-धालभूमगढ़ मार्ग पर लखीपुरा में बस के धक्के से 42 वर्षीय महेंद्र नायक व उनके 5 वर्षीय पुत्र संदीप नायक गंभीर रूप से घायल हो गये. श्री नायक अपने पुत्र को गोद में लेकर लखीपुरा में आयोजित हरिनाम संकीर्तन में आ रहे थे. इस बीच जमशेदपुर से चाकुलिया की ओर आ रही टाटा से बांकुड़ा जाने वाली बाबा लोकनाथ बस ने धक्का मार दिया. आनन-फानन में 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को चाकुलिया सीएचसी भेजा गया. वहां इलाज के बाद पश्चिम बंगाल स्थित झाड़ग्राम अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ग्रामीणों के पीछा करने पर बस खड़ी कर भाग गया चालक.

जानकारी के मुताबिक, लखीपुरा के समीप एक ट्रक को पास देने के चक्कर में तेज रफ्तार बस ने बाप-बेटे को धक्का मार दिया. घटना के बाद चालक बस लेकर भागने लगा. स्थानीय लोगों ने मुटुरखाम तक पीछा कर बस को पकड़ा. मौका देखकर चालक बस को मुटुरखाम मुख्य सड़क पर खड़ा कर फरार हो गया. सूचना पाकर चाकुलिया पुलिस पहुंची. ग्रामीण बस को वापस लखीपुरा ले जाने की जिद कर रहे थे. उनका कहना था कि जबतक घायल का सही तरीके से इलाज नहीं हो जाता और उन्हें खर्च नहीं मिल जाता है, तबतक वे बस को नहीं जाने देंगे. पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीण माने और बस को थाना ले गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की, बाबा लोकनाथ बस के चालक प्राय: काफी तेज गति से बस चलाते हैं. कई बार दुर्घटना की स्थिति उत्पन्न हुई है. ग्रामीणों ने लखीपुरा व मुटुरखाम के समीप बेरिकेडिंग लगाने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें