30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो लोग घायल

जरमुंडी के घोरटोपी एवं तालझारी के बहिंगा में अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है और दो अन्य घायल हो गए हैं.

जरमुंडी थानान्तर्गत बासुकिनाथ नोनीहाट मुख्य मार्ग पर घोरटोपी गांव के समीप शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप वैन बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. मछली लोडेड पिकअप WB 53C/0751 और बाइक के बीच सीधी टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. वहीं महिला का पति व एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना में बाइक पर सवार रामगढ़ थाना क्षेत्र के लतबेरवा गांव निवासी हिरामनी मुर्मू 26वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मृतका की पति विनोद सोरेन 32वर्ष और लता घोरमारा गांव का रहनेवाला पूनम हांसदा 18वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई.

कैसी घटी घटना

मछली लोडेड पिकअप वैन बासुकिनाथ से नोनीहाट की ओर जा रहा था. उसी समय बाइक पर सवार तीन लोग बाई पास सड़क से मुख्य सड़क पर आ गया. इसी दौरान अचानक दोनों एक-दूसरे से टकरा गए. दुर्घटना के बाद गाड़ी के अगले हिस्से में महिला फंस गयी और करीब 100 फीट तक उसे घसीटते हुए ले गया जिससे महिला की दर्दनाक मौत सड़क पर ही हो गई.

लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया जिससे छोटी बड़ी वाहनों का जाम जग गया. आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे की मांग करने लगे. ग्रामीणों ने रोड पर ब्रेकर बनाने की मांग की.

पुलिस ने कराया मामला शांत

सूचना मिलने पर जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार, सीओ आशुतोष ओझा, पुलिस निरीक्षक सत्यम कुमार, एसआइ सुशील कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत किया और आर्थिक मदद की. सीओ ने सरकारी प्रावधान के तहत दिये जाने वाले सरकारी मदद का भरोसा मृतका के परिजनों को दिया. थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेजा है. दोनों घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी भेजा, जहां प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए फुलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका रेफर कर दिया है.

बहिंगा में अज्ञात वाहन के धक्के से एक व्यक्ति की मौत

वहीं दूसरी घटना में तालझारी थानान्तर्गत देवघर दुमका मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन के धक्के से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पहरीडीह गांव निवासी कामदेव यादव 50 वर्ष के रूप में हुई. दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुटी. लोगों ने बताया कि मृतक रोड पर से गुजर रहा था, इसी बरीच तेज गति में आ रही अनियंत्रित वाहन ने उसे धक्का मार दिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी अजीत कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेजा. मृतक अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चे को छोड़ गया. मृतक के स्वजनों ने स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है.

Also Read : सड़क हादसे में पालोजोरी के युवक की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें