1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. missing body of soni found in rasikpur lodge in dumka 3 accused including friend her boyfriend arrested for murder smj

दुमका के रसिकपुर लॉज से लापता सोनी का मिला शव, हत्या के आरोप में सहेली, उसका ब्वॉयफ्रेंड सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
9वीं की छात्रा सोनी की हत्या मामले में हिरासत में लिये आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद.
9वीं की छात्रा सोनी की हत्या मामले में हिरासत में लिये आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (दुमका) : दुमका नगर थाना क्षेत्र के रसिकपुर इलाके में एक लॉज से 9 जुलाई से लापता छात्रा सोनी कुमारी का शव बरामद कर लिया गया है. लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाली 9वीं क्लास की सोनी की हत्या के मामले में उसी लॉज की रहनेवाली उसकी एक सहेली, सहेली का ब्वायफ्रेंड सचिन यादव तथा सचिन का मित्र रियाज अंसारी उर्फ रॉनी को गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों से पुलिस की पूछताछ जारी है. संभावना है कि पूछताछ पूरी होने के बाद मंगलवार को इन तीनों कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जायेगा.

सोनी कुमारी हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुशियारी गांव की रहने वाली थी. 9 दिन पूर्व हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुशियारी के रहने वाले सुबोध चंद्र कापरी ने नगर थाना क्षेत्र में रिपोर्ट लिखायी थी कि उसकी बेटी सोनी कुमारी जिसकी उम्र 13 वर्ष है, वह गायब है. उन्होंने अपने आवेदन में बेटी के साथ उसी लॉज के बगल के कमरे में रहनेवाली एक अन्य छात्रा पर शक जाहिर किया था. उन्होंने पुलिस को बताया था कि बेटी सोनी का इस सहेली के साथ हमेशा विवाद चलता रहता था.

पूछताछ हुई, तो उगली सारी बात

पिता के द्वारा शक जाहिर किये जाने पर सोनी के साथ उस लॉज में रहने वाली सहेली से जब पुलिस ने पूछताछ की गयी, तो उसने सबकुछ उगल दिया. पुलिस सूत्र बताते हैं कि पूछताछ में उसने यह बात कबूल कर लिया है कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड सचिन यादव और उसके दोस्त रियाज अंसारी उर्फ रॉनी की मदद से उसे गला दबाकर मार डाला तथा उसके शव को पॉलिटेक्निक के पीछे गड्डे में दबा दिया गया.

सचिन-रियाज के निशानदेही पर शव बरामद

सोमवार की सुबह सोनी की उक्त सहेली के ब्वॉयफ्रेंड सचिन और रियाज अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लिया और इन दोनों को लेकर उस जगह पहुंची, जहां शव को गड्ढे में दबा दिया गया था. दंडाधिकारी की मौजूदगी में काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला जा सका. शव को पॉलिटेक्निक के पीछे रेलवे लाइन के बगल में गड्ढा कर दबा दिया गया था.

हर पहलुओं पर पुलिस कर रही जांच : एसडीपीओ

इस मामले में एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने कहा कि 9 जुलाई से लापता 13 वर्षीय सोनी कुमारी का शव बरामद कर लिया गया है. गला दबाकर हत्या करने के बाद सोनी के शव को पॉलिटेक्निक के पीछे दफना दिया गया था. इस मामले में छात्रा की सहेली, उसके ब्वायफ्रेंड सचिन यादव तथा सचिन के दोस्त रियाज अंसारी की सलिप्तता सामने आयी है. मामले की जांच चल रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें