काठीकुंड में पति को बांधकर महिला से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

काठीकुंड(दुमका) : दुमका जिले के काठीकुंड प्रखंड में 24 वर्षीय महिला से उस वक्त सामूहिक दुष्कर्म करने का दुस्साहस तीन युवकों ने किया, जब वह पति के साथ हाट से वापस लौट रही थी. आरोपियों ने उसके पति को बांध दिया और पत्नी को जंगल के बीच ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. गैंगरेप की शिकार हुई महिला ने काठीकुंड थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी, तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

झिकरा जंगल के पास किया वारदात : पीड़िता द्वारा दर्ज मामले के अनुसार, झिकरा गांव में लगने वाले साप्ताहिक हाट से शाम को वह अपने पति के साथ वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान झिकरा जंगल के पास गोपीकांदर के नामोडीह निवासी दुर्गा देहरी, देवेंद्र देहरी व सोनू देहरी उसे पकड़ कर जंगल में ले गये और उसके पति को गमछा से बांध दिया. तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

एसडीपीओ पहुंचे घटना स्थल : घटना के बाद एसडीपीओ पूज्यप्रकाश ने घटना स्थल का जायजा लिया. थाना प्रभारी साकिब तनवीर खान ने बताया कि भादवि की धारा 323, 341, 342, 376 डी, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज करने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी में इंस्पेक्टर वकार हुसैन, काठीकुंड थाना प्रभारी साकिब तनवीर खान, गोपीकांदर थाना प्रभारी सुरेश पासवान, एएसआई कर्मा उरांव, प्रदीप बखला आदि शामिल थे. पीड़िता को मेडिकल के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें