38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : सरना कोड पर विपक्ष चुप क्यों है : भाजपा

मोदी को कौन जानता है, दुमका सीट से हमारी जीत 20 आना तय : िशबू दुमका : झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के पूरे एक महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र दुमका पहुंचे. दुमका सीट से पार्टी के प्रत्याशी श्री सोरेन ने कहा कि इस बार के चुनाव में भी उनकी जीत […]

मोदी को कौन जानता है, दुमका सीट से हमारी जीत 20 आना तय : िशबू
दुमका : झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के पूरे एक महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र दुमका पहुंचे. दुमका सीट से पार्टी के प्रत्याशी श्री सोरेन ने कहा कि इस बार के चुनाव में भी उनकी जीत 20 आना तय है. भाजपा के इस आरोप पर कि शिबू ने 40 साल में कुछ नहीं किया, पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने जो किया, वह सब के सामने है. जो ऐसा कह रहे हैं, वे बतायें उन्होंने 40 साल में क्या किया?
वे दुमका स्थित अपने आवास में प्रेस से बात कर रहे थे. इस बार के चुनाव में मोदी फैक्टर को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में शिबू ने अपने अंदाज में कहा कि यहां कोई मोदी फैक्टर काम करने वाला नहीं है. यहां कोई मोदी को नहीं जानता. अगर जानता है, तो शिबू सोरेन को जानता है और शिबू सोरेन जनता को. शिबू सोरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा उनके परिवार पर एसपीटी-सीएनटी का उल्लंघन कर सबसे अधिक जमीन खरीदने के लगाये गये आरोप पर कहा कि एक भी उदाहरण है तो सामने लायें.
वहीं, संताल परगना को झामुमो मुक्त बनाने की बातों पर भी गुरुजी ने कटाक्ष किया. कहा कि लगता है भाजपा वालों ने अपनी वाली बात कह दी है. झामुमो तो नहीं, पर संताल परगना से भाजपा जरूर साफ हो जायेगी.
शिबू सोरेन ने भाजपा द्वारा तीसरी बार दुमका से सुनील सोरेन को प्रत्याशी घोषित किये जाने पर कहा कि शिबू सोरेन और सुनील सोरेन में अंतर नहीं है क्या? इस चुनाव में उनका मुद्दा कृषि विकास और शिक्षा होगी. जल, जंगल और जमीन की रक्षा को लेकर झामुमो संघर्ष करता रहा है. यह संघर्ष जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें