1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. young man going to police station for justice asi demanded rs 20000 bribe ssp gave order grj

Jharkhand News: न्याय के लिए युवक लगा रहा था थाने का चक्कर, ASI ने मांगे 20 हजार घूस, SSP ने दिया ये आदेश

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के एवज में एएसआई सुमन सिंह द्वारा 20 हजार रुपये रिश्वत मांगे जाने के मामले को धनबाद एसएसपी ने गंभीरता से लिया और जोड़ापोखर थाना प्रभारी महेंद्र कुमार को केस दर्ज करने का आदेश दिया. आपको बता दें कि पीड़ित युवक ने एसएसपी से एएसआई की शिकायत की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: आरोपी एएसआई सुमन सिंह
Jharkhand News: आरोपी एएसआई सुमन सिंह
प्रभात खबर

Jharkhand News: धनबाद जिले के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बरारी का रहने वाला रंजय यादव तीन दिनों से न्याय के लिए थाना का चक्कर लगा रहा था. जोड़ापोखर के एएसआई सुमन सिंह द्वारा पीड़ित युवक से कार्रवाई करने के एवज में 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी. इसके बाद पीड़ित युवक ने सोमवार को धनबाद एसएसपी और ग्रामीण एसपी से मिल कर घटना की पूरी जानकारी दी. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के एवज में रिश्वत मांगे जाने के मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लिया और जोड़ापोखर थाना प्रभारी महेंद्र कुमार को केस दर्ज करने का आदेश दिया.

आरोपी एएसआई के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश

आपको बता दें कि तीन दिन पहले रंजय यादव के साथ रहने वाले चिंटू यादव एवं अन्य लोगों ने उससे मारपीट की थी. इसमें रंजय का हाथ टूट गया है. रंजय धनबाद पीएमसीएच में भर्ती था. उसके बाद से न्याय के लिए तीन दिन से जोड़ापोखर थाना का चक्कर लगा रहा था. यहां के एएसआई सुमन सिंह ने उससे कार्रवाई करने के एवज में 20 हजार रुपये घूस की मांग की थी. थक हार कर पीड़ित युवक पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिला और पुलिस पदाधिकारियों से एएसआई सुमन सिंह के खिलाफ शिकायत की. इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लिया और आरोपी एएसआई सुमन सिंह के खिलाफ केज दर्ज करने का आदेश दिया.

मैंने नहीं मांगी रिश्वत

इस पूरे मामले में आरोपी एएसआई सुमन सिंह ने कहा कि उसने कोई पैसा की मांग नहीं की है. उससे किसी ने भेंट ही नहीं की है. जोड़ापोखर थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है. मामले की जांच की जायेगी.

रिपोर्ट: गुलजार आलम

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें