27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीड बेस्ड शिक्षकों के लिए साक्षात्कार शुरू

पढ़ें शिक्षा जगत की खबरें

धनबाद.

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में नीड बेस्ड शिक्षकों की नियुक्ति के लिए सत्यापन और साक्षात्कार की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हो गयी. पहले दिन कंप्यूटर साइंस और जियोलॉजी के शिक्षकों के लिए साक्षात्कार लिया गया. वहीं बुधवार को सोशियोलॉजी के लिए साक्षात्कार होगा. इन विषयों में साक्षात्कार के बाद चयनित अभ्यर्थियों की सूची सभी विषयों के साथ जारी की जायेगी.

यूजी सेम फाइव के छात्रों से स्क्रूटनी के आवेदन आमंत्रित :

बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग द्वारा यूजी सेमेस्टर फाइव (सत्र 2020-23 और 2021-24) के फेल छात्रों से स्क्रूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया है. छात्र 11 ले 15 अप्रैल तक आवेदन दे सकते हैं. आवेदन के प्रति पेपर छात्रों को 500 रुपये शुल्क देना होगा.

डीएवी कोयला नगर में ओरिएंटेशन कार्यशाला :

डीएवी पब्लिक स्कूल कोयला नगर में विद्यालय के नर्सरी, एलकेजी के बच्चों के इस वर्ष के नए सत्र के शुभारंभ से पहले छोटे बच्चों व उनके अभिभावकों के लिए एक ओरिएंटेशन कार्यशाला हुई. इसका संचालन किड्स विंग की इंचार्ज मौसमी दास ने किया. उन्होंने अभिभावकों को कुछ जरूरी दिशा-निर्देश दिये. सभी अभिभावकों को पूरे सत्र की शिक्षा प्रणाली को समझाया तथा उन्होंने अभिभावकों से आग्रह किया कि अभिभावक अपने बच्चों के प्रति सजग और सहज रहने की कोशिश करें. इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य एनएन श्रीवास्तव भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें