26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

जामाडोबा-पुटकी रोड पर आंबेडकर चौक के पास सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गयी.

जामाडोबा-पुटकी रोड आंबेडकर चौक की घटनामुआवजा के लिए सड़क जाम, थानेदार के आश्वासन के बाद हटा

जोड़ापोखर.

जामाडोबा-पुटकी रोड स्थित आंबेडकर चौक के समीप गुरुवार को स्कॉर्पियो के धक्के से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. धक्का में बाइक पर सवार दो युवक राहुल साव (18) व अशरफ अली उर्फ राहुल अशरफ -(21) गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को एसएनएमएमसीएच इलाज के लिए भेजा, जहां अशरफ की मौत हो गयी. सूचना पर बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के कपूरगढ़ा बस्ती निवासी मृतक के परिजन जामाडोबा पहुंचे. मुआवजा की मांग को लेकर जामाडोबा-पुटकी मार्ग को बैंक ऑफ इंडिया के समीप सुबह में दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया. पुलिस के समझाने के बाद जाम हटा लिया. शाम 5 बजे पोस्टमार्टम कराकर शव को रखकर दोबारा जाम कर मुआवजा की मांग की. पुलिस ने 4 नंबर जामाडोबा कालोनी निवासी स्कार्पियो चालक जितेंद्र तुरी को हिरासत में ले लिया. जाम कर रहे लोगों को जोड़ापोखर थानेदार राजेश प्रकाश सिन्हा ने समझा बुझाकर शांत कराया. आश्वासन के बाद लोगों ने दो घंटे बाद जाम हटा लिया.

पुलिस ने चालक को लिया हिरासत मेंप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार की सुबह पुटकी की ओर से आ रही स्कॉर्पियो संख्या- जेएच 10 बीएक्स- 6335 ने आगे जा रही बाइक संख्या- जेएच 10 सीएच- 8379 को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो बाइक सवार को लेकर स्थानीय एक होटल में घुस गयी. बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. जोड़ापोखर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा ने कहा कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है. मृत युवक की बहन की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें