1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. cyber crime granddaughter withdraws more than 11 lakhs from bccls retired grandfathers account cyber police arrests granddaughter with friend grj

Cyber Crime : बीसीसीएल से सेवानिवृत दादा के खाते से पोती ने की 11 लाख से अधिक की निकासी, साइबर पुलिस ने दोस्त के साथ पोती को किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cyber Crime :  बीसीसीएल से सेवानिवृत दादा के खाते से पोती ने की 11 लाख से अधिक की निकासी
Cyber Crime : बीसीसीएल से सेवानिवृत दादा के खाते से पोती ने की 11 लाख से अधिक की निकासी
फाइल फोटो

Cyber Crime : धनबाद : झारखंड के धनबाद जिले में एक युवती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने दादा के खाते से 11 लाख 80 हजार की निकासी कर ली. साइबर थाने की पुलिस ने शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी युवती को उसके दोस्त के साथ कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उनके पास से साढ़े आठ रुपये बरामद भी किए गए हैं.

धनबाद जिले के भूली निवासी राकेश कुमार ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उनके माता-पिता के खाते से 11 लाख 80 हजार रुपये की निकासी कर ली गयी है. उनके पिता बीसीसीएल से सेवानिवृत हैं. शिकायत के बाद साइबर थाने की पुलिस जांच में जुट गयी. इसके बाद पुलिस ने कोलकाता से युवती को उसके दोस्त के साथ धर दबोचा. ये युवती जांच के दौरान बुजुर्ग दंपती की पोती निकली. इनके पास से पुलिस ने खाते से निकाली गयी राशि में से साढ़े आठ लाख रुपये बरामद किए.

साइबर थाने की पुलिस के अनुसार धनबाद के भूली के रहनेवाले राकेश कुमार ने अपने माता-पिता के खाते से अवैध निकासी की शिकायत धनबाद साइबर थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और कोलकाता से इल मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने साढ़े 8 लाख रुपये बरामद भी कर लिए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें