25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में घायल जिप सदस्य के भाई ने तोड़ा दम

25 अप्रैल को हुई थी शादी, नौ जून की रात गोमो में हुई थी दुर्घटना

गोमो.

सड़क हादसे में घायल नरकोपी गांव निवासी राजेश महतो (28) की मौत इलाज के दौरान रविवार की रात धनबाद के एक निजी अस्पताल में हो गयी. वह जिप सदस्य विकास महतो का छोटा भाई था. इधर, पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही उसका पार्थिव शरीर सोमवार को नरकोपी गांव लाया गया, कोहराम मच गया. उसका अंतिम संस्कार तोपचांची स्थित जोरिया में कर दिया गया. वह अपने गांव में ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता था. नौ जून की रात गोमो रोड पर सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गया था. सूचना पाते ही कई बुद्धिजीवी, आजसू नेता संतोष महतो, गिरधारी महतो, कपिल सिंह, महेंद्र महतो समेत कई लोगों ने पहुंच कर शोकाकुल परिवार का ढांढ़स बढ़ाया. राजेश का विवाह 25 अप्रैल को हुआ था. पति की मौत से पत्नी पूरी तरह टूट गयी. पत्नी पति के शव से लिपट दहाड़ मार कर रो रही थी. वह बार-बार बेहोश हो रही थी. वृद्ध माता- पिता का हाल बेहाल था.

यह भी पढ़ें

नारो के सहायक अध्यापक का निधन

टुंडी.

सोमवार शाम को एनपीएस नारो के सहायक अध्यापक लुथरू टुडू (50) का निधन हो गया. जानकारी के अनुसार पिछले दो वर्षों से वह पोलियो से ग्रस्त थे. पूर्व में वह एनपीएस पोखरिया में पारा शिक्षक थे. बाद में उसे एनपीएस नारो में मर्ज होने पर उन्हें भी वहीं समंजित कर दिया गया. विदित हो कि इसी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक लबेसर बेसरा का भी निधन हो गया था. टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने उनके निधन पर दु:ख प्रकट करते हुए शीघ्र ही परिजनों से मिलने की बात कही. उनके निधन पर सुनील मुर्मू, अनुज मुर्मू, सरवन टुडू, प्रकाश सोरेन ने दु:ख प्रकट किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें