38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीरज के शरीर से मिले 17 बुलेट, थे 36 जख्म, ढाई फीट की दूरी से मारी गयी गोली

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह के शरीर से 17 बुलेट निकाले गये, उनके शरीर पर 36 जख्म निशान मिले. पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल बोर्ड की मानें तो नीरज से छाती में 16 व चेहरे पर चार गोलियां मारी.हमालावरों ने सामने व बायें की ओर से हमला किया. लगभग ढाई फीट की दूरी से गोली मारी […]

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह के शरीर से 17 बुलेट निकाले गये, उनके शरीर पर 36 जख्म निशान मिले. पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल बोर्ड की मानें तो नीरज से छाती में 16 व चेहरे पर चार गोलियां मारी.हमालावरों ने सामने व बायें की ओर से हमला किया. लगभग ढाई फीट की दूरी से गोली मारी गयी. हमलावरों ने चारों को हार्ट, ब्रेन, लंग्स पर ही अटैक किया. इससे मौके पर ही चारों ने दम तोड़ दिया. नीरज व उनके ड्राइवर चंद्रप्रकाश महतो उर्फ घोलटू के हार्ट तत्काल पंक्चर हो गये थे, जबकि अंगरक्षक प्रदीप उर्फ मुन्ना तिवारी को बांह में लगते हुए गोली फेफड़ा को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसी तरह से पीए अशोक यादव को गोली फेफड़े को छेद कर दिया.
नीरज सिंह का पोस्टमार्टम सबसे पहले किया गया. मंगलवार देर रात 12.30 बजे उनका पोस्टमार्टम शुरू हुआ. रात 2.30 बजे पूरा किया गया. इसके बाद चालक घोलटू व अशोक यादव का पोस्टमार्टम किया गया. घोलटू के सिर में जबड़ा में दो व सीने में पांच गोली मारी गयी. वहीं अशोक यादव के सीने में दो गोली गयी. सबसे अंत में अंगरक्षक मुन्ना तिवारी का पोस्टमार्टम कराया गया. गुरुवार सुबह 11.20 से 1.25 तक मुन्ना का पोस्टमार्टम हुआ.
बायें तरफ टारगेट कर हुआ हमला
हमलावरों ने बायें साइट को ही टारगेट कर हमला किया. हार्ट छाती के बायें साइट होती है, हमलावर सामने व बायें ओर से ही हमला किया. इससे लगता है कि हमला अधिक से अधिक कैजुअलिटी करने को लेकर था. इसमें हमलावर सफल हो गया.
समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ रही. रात भर समर्थक बाहर डटे रहे. नीरज के पोस्टमार्टम के समय भाई डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह व उनके साथ बाहर खड़े रहे. बदहवास डिप्टी मेयर कुछ बोल नहीं पा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें