33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ चौधरी ने बीसीसीआइ के पैसों का किया है घोटाला, जाना होगा जेल : प्रवीण सिंह

धनबाद : झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी पर जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं. प्रवीण सिंह ने गुरुवार को धनबाद परिसदन में एक प्रेस कान्फ्रेंस कर अमिताभ चौधरी पर 500 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया. प्रवीण सिंह ने यहां पत्रकारों से […]

धनबाद : झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी पर जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं. प्रवीण सिंह ने गुरुवार को धनबाद परिसदन में एक प्रेस कान्फ्रेंस कर अमिताभ चौधरी पर 500 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया. प्रवीण सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा किबीसीसीआइ ने उन्हें727करोड़रुपये दिये थे, जिसमें 500 करोड़ रुपये का उन्होंने घोटाला कर लिया.

प्रवीण सिंह ने कहा कि कुलदीप सिंह को जेएससीए का अध्यक्ष गलत तरीके से बनाया गया है और इसकी शिकायत लोढ़ा समिति से की गयी है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में अमिताभ चौधरी को जेल जाना होगा.

मालूम हो कि प्रवीण सिंह जेएससीए के लाइफ मेंबर हैं. वे राजनीति में भी सक्रिय रहे हैं. पहले भाजपा व उसके बाद वे जेवीएम की सक्रिय राजनीति कर चुके हैं. उनके साथ प्रेस कान्फ्रेंस में जेएससीए के लाइफ मेंबर एसए रहमान व रांची क्रिकेट संघ पूर्व सचिव सुनील सिंह भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें