33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला यौन उत्पीड़न मामले पर भाजपा विधायक ढुलू व सांसद रवींद्र ने एक-दूसरे पर लगाये आरोप, सांसद के इशारे पर किया जा रहा बदनाम

धनबाद : बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के प्रयासों के आरोपों को खारिज करते हुए सारा दोष भाजपा के ही गिरिडीह से सांसद रवींद्र पांडेय के माथे पर फोड़ दिया. कहा सांसद के इशारे पर ही एक षड्यंत्र के तहत एक महिला को आगे कर उन्हें बदनाम किया […]

धनबाद : बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के प्रयासों के आरोपों को खारिज करते हुए सारा दोष भाजपा के ही गिरिडीह से सांसद रवींद्र पांडेय के माथे पर फोड़ दिया. कहा सांसद के इशारे पर ही एक षड्यंत्र के तहत एक महिला को आगे कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है. पूरे मामले की सीबीआइ से जांच होनी चाहिए.
शुक्रवार को यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए बाघमारा विधायक ने कहा कि भाजपा की एक जिला पदाधिकारी को आगे कर उन्हें परेशान करने की कोशिश की जा रही है. इस पूरी टीम के कप्तान सांसद रवींद्र पांडेय हैं. पूर्व मंत्री ओपी लाल उप कप्तान तो पूर्व बियाडाध्यक्ष विजय कुमार झा कोच हैं. साथ ही पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो विकेटकीपर हैं, जबकि रणविजय सिंह, सुभाष राय खिलाड़ी हैं.
कहा पूरी टीम ने गिरिडीह लोकसभा सीट से रवींद्र पांडेय का टिकट नहीं कटे, इसके लिए यह गंदी राजनीति की है. उन्होंने आरोप लगाने वाली भाजपा नेत्री पर सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया. कहा कई बार उक्त महिला नेत्री पर आरोप लग चुका है.
दम है तो एक साथ इस्तीफा दें : महतो ने कहा कि पूरे मामले की सीबीआइ जांच होनी चाहिए. कॉल डिटेल निकाला जाय. अगर उनके ऊपर लगे आरोप सही पाये गये तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. फांसी की सजा के लिए भी तैयार हैं. लेकिन, अगर गिरिडीह सांसद दोषी पाये गये तो उन्हें भी इस्तीफा देना चाहिए. कहा कि जांच प्रभावित नहीं हो, इसके लिए सांसद रवींद्र पांडेय और वह (ढुलू महतो) अपने-अपने पद से एक साथ इस्तीफा दें.
  • बाघमारा के भाजपा िवधायक ढुलू महतो ने कहा – सेक्स रैकेट चलाती है नेत्री
  • सीबीआइ से हो पूरे मामले की जांच
  • आरोप सही हुआ तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे
  • संगठन के नाम पर दुकान चलानेवाले कर रहे विरोध
  • कृष्ण रूपी जनता मेरे साथ
इंटरपोल से भी जांच कराने को हूं तैयार
धनबाद : गिरिडीह के भाजपा सांसद रवींद्र पांडेय ने कहा है कि सीबीआइ से नहीं बाघमारा विधायक चाहें तो इंटरपोल से जांच करवा लें. पांडेय ने शुक्रवार को बाघमारा विधायक के आरोपों के सवाल पर कहा कि वे तो बार-बार कह रहे हैं कि सरकार जिस एजेंसी से चाहे जांच करा ले. महिला नेत्री के आरोपों को पुलिस गंभीरता से ले. उन्हें न्याय दिलाये. साजिश रचने के आरोप पर कहा कि वे गंदी राजनीति नहीं करते. पांच बार से सांसद हैं. जनता जानती है. मुझे किसी के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है.
बाघमारा विधायक बार-बार सीबीआइ से जांच की मांग कर क्या दिखाना चाहते हैं. ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. कहा कि सीबीआइ नहीं इडी से सभी नेताओं के संपत्ति की जांच हो जाये. इस मामले पर भाजपा की हो रही किरकिरी के सवाल पर कहा कि यह तो पार्टी नेतृत्व को देखना है. सभी को पता है कि किसके चलते छवि खराब हो रही है.
  • विधायक के आरोपों का िगरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय ने दिया जवाब
  • सभी को पता किसके कारण छवि हो रही खराब
  • नेत्री के आरोपों को पुलिस गंभीरता से ले
  • इडी से भी नेताओं की संपत्ति की जांच हो
  • मुझे िकसी के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं
  • पार्टी देखे कैसे बचेगी साख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें