मेले से अगवा कर 10वीं की छात्रा के साथ गैंग रेप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बलियापुर : बलियापुर थाना के पहाड़पुर खेलाय चंडी मेला देखने आयी एक किशोरी को अगवा कर बुधवार की रात उससे सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. बलियापुर पुलिस ने पीड़िता (16) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. उसकी मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. पीड़िता तिसरा थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है. वह 10वीं की छात्रा है.

किशोरी को रात भर बाहर रखा : किशोरी पहाड़पुर अपनी सहेली के साथ खेलाय चंडी मेला देखने आयी थी. मेला देख जब किशोरी शाम को घर के लिए निकली. आरोप के अनुसार इसी समय बलियापुर के सांवलापुर गांव के राकेश कुमार उर्फ आकाश, पिंटू महतो और लंबू महतो (सभी की उम्र 18 साल) ने किशोरी को दबोच लिया. फिर एक बाइक पर उसे चढ़ाया. पीछे से एक युवक ने उसे पकड़ रखा. हल्ला करने पर लप्पड़-थप्पड़ भी की जाने लगी. दूसरी बाइक से एक युवक पीछे-पीछे चलता गया. सांवलापुर आते-आते रात हो चुकी थी. वहां सुनसान जगह ले जाकर रात भर युवती को रखा. तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. अलसुबह पीड़िता के घर के समीप जंगल में छोड़ दिया. किशोरी किसी तरह पहुंच कर घर गयी और आपबीती बतायी. इसके बाद किशोरी को लेकर परिजन तिसरा थाना पहुंचे. लेकिन घटनास्थल बलियापुर थाना होने के कारण वहां से उसे बलियापुर थाना भेज दिया गया. फिर यहां आकर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तीनों युवकों पर भादवि की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. तीनों पुलिस पकड़ से समाचार लिखे जाने तक बाहर है.

जल्द होगी गिरफ्तारी : थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर सांवलापुर के राकेश कुमार उर्फ़ आकाश, पिंटू महतो एवं लंबा महतो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. तीनों आरोपी फरार हैं. पुलिस ने सिंदरी एसीसी, सांवलापुर समेत विभिन्न इलाकों में छापामारी की. तीनों फरार मिले. छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे. पीड़िता को न्याय मिलेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें