27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : फुलारीटाड़ फायरिंग पर ढुल्लू ने खोला मोर्चा, कहा – पुलिस आरोपी को 24 घंटे में पकड़े, नहीं तो हम पकड़ कर देंगे

कतरास (धनबाद): फुलारीटांड़ में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के बाद बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा पर जबरदस्त हमला किया. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चाउन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबरेंफैलाता है. ढुल्लू महतो ने हमारे अखबार प्रभात खबर की प्रति दिखाते हुए कहा कि अखबार-चैनल में आपलोगों […]

कतरास (धनबाद): फुलारीटांड़ में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के बाद बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा पर जबरदस्त हमला किया. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चाउन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबरेंफैलाता है. ढुल्लू महतो ने हमारे अखबार प्रभात खबर की प्रति दिखाते हुए कहा कि अखबार-चैनल में आपलोगों ने देखा कि ढुल्लू महतो के समर्थकों की फायरिंग से थर्राया फुलारीटांड़, आखिर ये फायरिंग करता कौन है, फायरिंग करने वाला सामने आना चाहिए. पुलिस फायरिंग करने वाले को 24 घंटे में पकड़े नहीं तो हम पकड़ कर देंगे. भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि फायरिंग करने वाला बाघमारा क्षेत्र का रहने वाला है, जेएमएम कार्यकर्ता है, गोली वही लोग चला रहा है, तोड़ वही लोग रहा है और आरोप हम पर लगा रहा है.

उन्होंने कहा कि रह गयी बात आशाकोटी खटाल की, तो वहां आतंक का गढ़ है. वहां आर्म्स सप्लाई होता है, बम बनाया जाता है, दो नंबर का काम होता है. तीन पंचायत के वहां के लोग भयभीत हैं. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. सच्चाई सामने आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वहां अनधिकृत नमक फैक्ट्री चलायी जा रही है, जिसका लाइसेंस नहीं है, वहां पर पेड़-पौधे मर गये हैं. लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. कुछ क्रिमिनल नेता क्रिमनल का समर्थन कर रहे हैं. मैं मांग करता हूं कि डीसी, एसपी व जनप्रतिनिधि की एक कमेटी बने और जांच हो, ताकि दोषियों को फांसी की सजा दी जाये.

बाघमारा के विधायक ने कहा कि धनबाद जिला के कतरास स्थित फुलारीटांड में शुक्रवार को जो गोलीबारी हुई थी, उसमें उनकी कोई भूमिका नहीं थी. आज सभी अखबारों में एक व्यक्ति की तसवीर छपी है, जो गोली चला रहा है. इस तसवीर को कारू यादव ने मीडिया में वायरल कराया है. गोली चलानेवाले शख्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

इसे भी पढ़ें साइडिंग से ढुल्लू महतो के समर्थकों ने 22 राउंड फायरिंग कर रणविजय समर्थकों को खदेड़ा, इलाके में दहशत

ढुल्लू महतो ने कहा कि झामुमो के लोग उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसी साजिशें रचते रहते हैं. कतरास स्थिति भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों की जांच-पड़ताल किये समाचार छापने के लिए वे सभी अखबारों एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के खिलाफ प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया में शिकायत करेंगे.

हालांकि, बाद में उन्होंने कहा, ‘वहां जाकर भी क्या होगा? सारा मीडिया मिला हुआ है. प्रेस के लोग अगर चाहते हैं कि हम गुंडों, माफियाओं के खिलाफ नहीं बोलें, तो हम नेतागिरी ही छोड़ देंगे.’

इसे भी पढ़ें अदालत ने ढुल्लू महतो को सुनाई एक साल की सजा

श्री महतो ने कहा कि कारू यादव के आतंक से तीन पंचायत के लोग दहशत में हैं. लोग पलायन कर रहे हैं. कुछ आपराधिक किस्म के नेता कारू जैसे क्रिमनल को निरसा विधायक अरूप चटर्जी, पूर्व विधायक जलेश्वर महतो, ओपी लाल संरक्षण दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कारू यादव जैसे अापराधिक किस्म के लोगों का सहयोग करना समाज के साथ धोखा है. उन्होंने ने जिला प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें