26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंजीनियर की पत्नी से रुपये व जेवरात भरे पर्स की झपटमारी, घटना के दौरान गिर कर हुई जख्मी

बाइक सवार दो बदमाशों ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज के इंजीनियर की पत्नी से रुपये, मोबाइल व जेवरात भरे पर्स की झपटमारी कर ली. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश तेज गति में भाग निकले.

वरीय संवाददाता, देवघर देवघर-जसीडीह पथ पर स्थित डढ़वा नदी पुल पर रविवार शाम करीब 5:45 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज के इंजीनियर की पत्नी से रुपये, मोबाइल व जेवरात भरे पर्स की झपटमारी कर ली. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश तेज गति में भाग निकले. घटना के दौरान इंजीनियर की पत्नी ने पर्स कसकर पकड़ रखी थी और छीना-झपटी में वह सड़क पर गिरकर घायल भी हो गयी. इस संबंध में शिकायत देने के लिए उक्त दंपती को जसीडीह व नगर थाने का चक्कर लगाना पड़ा. पीड़ित दंपती के मुताबिक, पुल के पिलर की गिनती कर जसीडीह थाने की पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र का मामला बताया, तब वे लोग शिकायत देने रात करीब 8:30 बजे नगर थाना पहुंचे. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के थरल थाना क्षेत्र के सनहू गांव निवासी बटन सिंह जोगेतरा ने नगर थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. बताया कि पत्नी नीलम सिंह की पर्स झपटमारी डढ़वा नदी पुल पर हुई. पर्स में मोबाइल सहित नकद करीब 40 हजार रुपये, दो ईयर फोन व पत्नी के कुछ जेवरात थे. छीनाझपटी के क्रम में उनकी पत्नी सड़क पर गिर गयी, जिससे उसका चेहरा व हाथ जख्मी हो गया. बटन सिंह ने बताया कि बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पत्नी के साथ रिजर्व टोटो से ट्रेन पकड़ने जसीडीह स्टेशन जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था, जबकि पीछे बैठे बदमाश का चेहरा खुला था. इस संबंध में देवघर पुलिस से हिमाचल निवासी इंजीनियर ने कार्रवाई की मांग की है. वहीं घटना के बाद उक्त दंपती जसीडीह के एक मेडिकल में पहुंचकर दवा खरीद रहे थे, तो एक समाजसेवी ने घटना की जानकारी पाकर घायल महिला की तस्वीर ली और प्रभात खबर को उपलब्ध कराते हुए कहा कि इस घटना से देवघर जिले की छवि धूमिल हुई है. मीडिया के माध्यम से उन्होंने देवघर पुलिस से घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें