27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वास्थ्य जांच शिविर में लोगों को दिये गये परामर्श, 35 रक्तवीरों ने किया ब्लड डोनेट

मधुपुर में मारवाड़ी युवा मंच और निजी अस्पताल ने मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया. वहीं शिविर में कई रक्तवीरों ने ब्लड डोनेट किया. मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष ने बताया कि आने वाले दिनों अन्य सामाजिक कार्य होंगे.

मधुपुर . शहर के कुंडू बंगला रोड स्थित अग्रसेन भवन सभागार में शनिवार को मारवाड़ी युवा मंच मधुपुर शाखा व निजी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन प्रदेश कांग्रेस सचिव शबाना खातून, मारवाड़ी पंचायत के अध्यक्ष प्रकाश बथवाल, लायंस क्लब के अध्यक्ष विनोद लच्छीरामका, समाजसेवी कन्हैयालाल कन्नू व मारवाड़ी महिला समिति को सुकून अग्रवाल ने किया. मौके पर उपस्थित सदस्यों ने युवा मंच के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों की सराहना की. वही देवघर सदर ओल्ड ब्लड बैंक व मधुपुर सदर हॉस्पिटल के सहयोग से रक्तदान शिविर में कल 35 रक्तवीरों ने रक्तदान किया. वहीं डॉ ललितेश ने 50 लाभुकों की निशुल्क स्वास्थ्य जांच की . मौके पर मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष अमित मोदी, सचिव तुषार डालमिया ने बताया कि मंच आगे भी समाज के लिए कई कार्यक्रम आयोजित करेगा. कार्यक्रम के सफल आयोजन में कोषाध्यक्ष विवेक कलबलिया, विवेक बथवाल, यश डालमिया, सहर्ष डालमिया, अंकित डालमिया, कृति मोदी, विष्णु कुमार यादव सहित अन्य सदस्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें