18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : फिल्मी स्टाइल में हुई डकैती, एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

देवघर : फिल्मी स्टाइल में हुई डकैती, एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र में एक एसयूवी सवार अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को ओवरटेक कर रोका, फिर उसके साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया. अपराधियों ने उसके पाॅकेट से पर्स निकाल लिया और उसमें रखे नकद 1200 रुपये, एटीएम व पैन कार्ड ले लिये.

मोहनपुर थाना क्षेत्र के परोडाल गांव में शनिवार की रात 12 बजे एक दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर अनवर अंसारी के घर व दुकान से एक लाख से अधिक की डकैती कर ली. इसमें जेवरात व नकदी शामिल हैं. इस दौरान अपराधियों ने मारपीट भी की. घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने एक दर्जन अपराधियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को दिये आवेदन में बताया है कि घर के दरवाजे पर बांस लगाकर अपराधी अंदर प्रवेश किये. वे 10 से 12 की संख्या में थे. घर मे घुसते ही वे मारपीट करने लगे और अलमारी की चाबी मांगने लगे. डर से चाबी दे दिये, तो आलमारी में रखी सोने की कानबाली व कर्णफुल समेत नगद 38 हजार रुपये लूट लिये. जेवरात की कीमत करीब 70 हजार रुपये बतायी गयी. घर में लूटपाट के बाद जाने के दौरान दुकान की चाबी ले ली और घर से कुछ दूर स्थित दुकान का ताला खोलकर सामान व नकद 15 हजार रुपये लूट लिये. घटना के दौरान अनवर के दो पुत्रों ने विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया. पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के आवेदन पर मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.


बाइक सवार से मारपीट नकदी, चेन व चाबी छीनी

देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र में एक एसयूवी सवार अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को ओवरटेक कर रोका, फिर उसके साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया. अपराधियों ने उसके पाॅकेट से पर्स निकाल लिया और उसमें रखे नकद 1200 रुपये, एटीएम व पैन कार्ड ले लिये. रखे हुए थे. उनके गले से सोने की चेन भी छीन ली. कुंडा पुलिस ने बावनबीघा मुहल्ले के रहने वाले राहुल रोशन की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत में जिक्र है कि, वह रात लगभग नौ बजे बाइक से नौलखा के रास्ते घर लौट रहा था. इसी क्रम में एसयूवी में सवार चार लड़कों ने घटना को अंजाम दिया. घायल हालत में ही वह थाना पहुंचे व घटना की लिखित शिकायत दी.

Also Read: थम नहीं रहा है देवघर में बदमाशों का आतंक, लघुशंका कर रहे दुकानदार से हुई छिनतई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें