1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand crime huge success against opium smugglers in chatra 2 people arrested in the hands of the police srn

चतरा में अफीम तस्करों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, 2 लोग गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

लावालौंग पुलिस ने गुरुवार को एक किलो ढाई सौ ग्राम सूखा अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों को सौरू नावाडीह गांव से गिरफ्तार किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चतरा में अफीम तस्करों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता
चतरा में अफीम तस्करों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता
instagram

सिमरिया : लावालौंग पुलिस ने गुरुवार को एक किलो ढाई सौ ग्राम सूखा अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों को सौरू नावाडीह गांव से गिरफ्तार किया गया. तस्करी के आरोपियों में बालूमाथ थाना क्षेत्र के हेरनहोप्पा निवासी नंदकिशोर यादव व लावालौंग थाना क्षेत्र हेड़ुम गांव के सुरेश यादव शामिल हैं. तस्करों के पास से एक लाख 44 हजार नकद, एक बाइक, एक मोबाइल जब्त किया गया.

यह जानकारी सिमरिया एसडीपीओ अशोक कुमार प्रियदर्शी ने गुरुवार को अनुमंडल पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता कर दी. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि दो तस्कर बाइक की डिक्की में अफीम लेकर जा रहे हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए लावालौंग बीडीओ अमित कुमार व थाना प्रभारी विवेक कुमार के नेतृत्व टीम का गठन किया गया.

अफीम की कीमत पांच लाख रुपये बतायी जाती है. टीम ने छापेमारी कर तस्करों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया. छापेमारी में एसआई नंदकुमार सिंह, एएसआई भोलानाथ राम, कृष्णलाल हाजरा, सुनील उरांव, चरकु यादव, राहुल कुमार व जवान शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें