34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चतरा के एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा पावर प्लांट में लगी आग, काबू पाने में जुटे दमकलकर्मी

चतरा जिले के टंडवा स्थित एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा पावर प्लांट में शुक्रवार को आग लग गयी. सूचना मिलते ही दमकल की आठ गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं.

चतरा: झारखंड के चतरा जिले के टंडवा प्रखंड स्थित एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा पावर प्लांट में शुक्रवार को आग लग गयी. आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. दो घंटे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. बताया जा रहा है कि खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गयीं. आठ दमकल की गाड़ियों के जरिए दमकलकर्मी आग पर नियंत्रण पाने में जुटे हैं. इधर, एनटीपीसी के अधिकारियों की मानें, तो आग पर काबू पा लिया गया है.

दो घंटे तक आग पर नहीं पाया जा सका काबू
चतरा जिले के टंडवा में संचालित एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा परियोजना के भेल कंपनी के यार्ड में शुक्रवा को आग लग गयी. आग लगने के दो घंटे बीत जाने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पा सकी. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का हर संभव प्रयास कर रही है.

ALSO READ: चतरा: जर्जर हो गया है हॉट बाजार का पावरलूम भवन, पहले महिलाओं को दिया जाता था प्रशिक्षण

आठ गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं
आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. इनके सहारे आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि एनटीपीसी अधिकारियों का कहना है कि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है.

ALSO READ: चतरा : यातायात नियमों का उल्लंघन कर कोल वाहनों का परिचालन करते हैं चालक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें