1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. chatra police got big success tpc area commander arrested srn

चतरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, टीपीसी का एरिया कमांडर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने शुक्रवार को छापामारी अभियान चला कर टीपीसी के एरिया कमांडर छोटू कुमार उर्फ बलवत को गिरफ्तार किया. बलवंत थाना क्षेत्र के पचमो गांव का रहने वाला है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
टीपीसी का एरिया कमांडर गिरफ्तार
टीपीसी का एरिया कमांडर गिरफ्तार
File Photo

हंटरगंज. पुलिस ने शुक्रवार को छापामारी अभियान चला कर टीपीसी के एरिया कमांडर छोटू कुमार उर्फ बलवत को गिरफ्तार किया. बलवंत थाना क्षेत्र के पचमो गांव का रहने वाला है. अभियान का नेतृत्व थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने किया. थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि टीपीसी का एरिया कमांडर छोटू क्षेत्र में भ्रमण कर रहा है.

सूचना के आलोक में टीम गठित कर उक्त गांव में छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान एक घर से उसे गिरफ्तार किया गया. छोटू के विरुद्ध गिद्धौर, इटखोरी, टंडवा सहित हजारीबाग जिले के कटकमदाग थाना में उग्रवादी घटना में शामिल रहने का मामला दर्ज है. वहीं कटकमदाग में उग्रवादी घटना में एक वाहन में आग लगा दी गयी थी, जिसमें बलवंत शामिल था.

गिद्धौर के मोरंगी में सड़क निर्माण में लगे मुंशी व अन्य कर्मियों के साथ मारपीट कर काम को बंद कराने का भी उस पर आरोप है. बलवंत से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि अापराधिक गतिविधियों के विरुद्ध लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. छापामारी में थाना प्रभारी के अलावा कई पुलिस पदाधिकारी व जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें