1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. chatra district athletics championship the children of this school created a ruckus 22 people won medals srn

चतरा जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इस स्कूल के बच्चों ने मचाया धमाल, 22 लोगों ने जीता मेडल

चतरा जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लेपो हाई स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. इस स्कूल के बच्चों ने 22 मेडल जीते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Chatra News
Jharkhand Chatra News
प्रभात खबर.

चतरा : चतरा जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लेपो हाई स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. इस स्कूल के बच्चों ने 22 मेडल जीते हैं. प्रतियोगिता जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रविवार को आयोजित की गयी थी. जिला स्तरीय में एथलेटिक्स प्रतियोगिता में लेेपो हाई स्कूल स्कूल के 26 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें 22 प्रतिभागियों को मेडल व सर्टिफिकेट दिया गया.

स्कूल के रूपेश कुमार लंबी कूद में प्रथम, लीलावती कुमारी जैबलिन थ्रो में प्रथम, अजय कुमार जैवलिन थ्रो में द्वितीय , सूरज कुमार गोला फेंक में प्रथम, फूलमती कुमारी लंबी कूद में प्रथम व जेबलिंग थ्रो में तृतीय, सोनी कुमारी लंबी कूद में प्रथम व 200 मीटर दौड़ में द्वितीय, प्रिया एक्का ऊंची कूद में प्रथम, रानी कुमारी 200 मीटर दौड़ में द्वितीय एवं 400 मीटर दौड़ में तृतीय रही. इसी तरह रितिका कुमारी गोला फेंक में प्रथम एवं जैवलिन थ्रो में तृतीय, शोभा कुमारी लंबी दौड़ में प्रथम, 400 मीटर की दौड़ में द्वितीय , अंजनी कुमारी 300 मीटर दौड़ में तृतीय, सुषमा कुमारी गोला फेंक में तृतीय, चांदनी कुमारी गोला फेंक में द्वितीय,

विशाल कुमार जैवलिन थ्रो में द्वितीय, कुंती कुमारी गोला फेंक में द्वितीय, पूर्णिमा कुमारी 2000 मीटर दौड़ में द्वितीय, रोहित कुमार गोला फेंक द्वितीय स्थान प्राप्त किया. प्रतियोगिता चार श्रेणी में अंडर 14, अंडर 16, अंडर 18 व अंडर 20 में आयोजित थी. एथलेटिक एसोसिएशन के सचिव राकेश कुमार सिंह ने बच्चों की सफलता पर बधाई दी है. कहा कि सफल बच्चों को नवंबर माह में रांची व विशाखापट्टनम में खेलने का मौका दिया जायेगा. बच्चों की सफलता पर स्कूल के प्रधानाध्यापक जितेंद्र प्रसाद, शारीरिक शिक्षक अबोध राम ने भी बधाई दी और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें