1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. team of bihar excise department raided in bokaro seized 2 trucks of illegal liquor and other goods smj

बिहार उत्पाद विभाग की टीम ने बोकारो में की छापेमारी, दो ट्रक अवैध शराब समेत अन्य सामान किया जब्त

बोकारो के शराब कारोबारी अनिल सिंह के ठिकाने पर बिहार उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी की है. इस छापामारी में पुलिस ने दो ट्रक अवैध शराब सहित कई सामान को बरामद किया है. फिलहाल, शराब कारोबारी जमुई जेल में बंद है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बिहार उत्पाद विभाग की टीम ने बोकारो में शराब कारोबारी के ठिकाने पर की छापेमारी.
Jharkhand news: बिहार उत्पाद विभाग की टीम ने बोकारो में शराब कारोबारी के ठिकाने पर की छापेमारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: बोकारो के बालीडीह स्थित बियाडा के फेज-तीन की एक फैक्ट्री में बिहार उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी की है. यह छापामारी वैशाली उत्पाद विभाग और पटना उत्पाद विभाग के मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में किया गया. इस छापामारी के दौरान पुलिस ने उस फैक्ट्री से दो ट्रक अवैध विदेशी शराब की खेप को जब्त किया है. साथ ही मौके से रैपर, खाली बोतल सहित अन्य सामानों को भी जब्त किया गया.

वैशाली में जांच के दौरान हुआ खुलासा

पटना से आये मुख्यालय डीएसपी अभय प्रसाद ने जब्त किये गये अवैध विदेशी शराब जमुई जेल में बंद बोकारो के शराब कारोबारी अनिल सिंह का बताया है, हालांकि उन्होंने जांच करने की भी बात कही है. वहीं, बिहार से आयी टीम ने बताया कि बिहार के वैशाली में जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने दो ट्रकों में अवैध विदेशी शराब को जब्त किया था.

दो ट्रक अवैध विदेशी शराब सहित अन्य सामान जब्त

इस दौरान जब्त ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ के क्रम में ट्रक चालक ने जब्त विदेशी शराब बोकारो के बालीडीह से लाने की बात बतायी. ड्राइवर से मिली जानकारी के आधार पर बिहार की टीम बोकारो छापामारी करने पहुंची. बालीडीह थाना पुलिस के सहयोग से बियाड़ा फेज-तीन के शराब फैक्ट्री में छापेमारी की, जहां भारी मात्रा में दो ट्रक अवैध विदेशी शराब सहित अन्य सामानों को जब्त किया.

बोकारो के शराब कारोबारी की दिल्ली में गिरफ्तारी

बता दें कि इससे पूर्व भी बिहार की टीम ने बियाड़ा स्थित शराब कारोबारी अनिल सिंह के बॉटलिंग प्लांट में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया था. शराब कारोबारी अनिल सिंह बिहार में अवैध शराब कारोबार के मामले में जमुई जेल में बंद हैं. उसकी गिरफ्तारी दिल्ली के पांच सितारा होटल से हुई थी. बिहार के उत्पाद विभाग की टीम ने अनिल सिंह के कार्यालय गोदाम फैक्ट्री और घर में सर्च अभियान चलाया था.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें