1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. police arrested five including shahnawaz all came from the intentions of crime railway goods shed prt

कुख्यात शहनवाज समेत पांच को पुलिस ने दबोचा, रेलवे गुड्स शेड में अपराध की नीयत से आये थे सभी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कुख्यात शहनवाज समेत पांच को पुलिस ने दबोचा
कुख्यात शहनवाज समेत पांच को पुलिस ने दबोचा
प्रतीकात्मक तस्वीर

बोकारो : बालीडीह थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी मो शाहनवाज अहमद समेत उसके पांच सहयोगियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी मो शाहनवाज अहमद, जीतेंद्र कुमार, अमन सिद्दीकी, मो निजाम, सुल्तान शेख व आमिर अंसारी शामिल हैं.

चाकू, हॉकी स्टिक और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद : पुलिस के अनुसार, बुधवार लगभग ढाई बजे थाना के प्रशिक्षु दारोगा अजय कुमार यादव व उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधकर्मी रेलवे गुड्स शेड स्थित रेलवे पुल के पास स्कॉर्पियो संख्या जेएच09एसी-0940 में बैठकर अपराध की योजना बना रहे हैं. सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि स्कॉर्पियो में कई लोग संदिग्ध हालत में बैठे हुए थे. पुलिस को देखते सभी गाड़ी लेकर भागने लगे.

इसी बीच पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्कॉर्पियो को रोका. स्कॉर्पियो की तलाशी लेने पर लोहा का दाब, स्टील का चाकू, रॉयल स्टैग शराब की बोतल, एक हॉकी स्टिक, डंडा, सिगरेट, रस्सी, मोबाइल जब्त किया गया.

शहनवाज के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले हैं दर्ज : कड़ाई से पूछताछ करने पर अपराधियों ने बताया कि वे किसी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे. शराब का सेवन कर घटना को अंजाम देना था. इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया. शहनवाज अहमद इस ग्रुप का मुखिया है. शहनवाज अहमद के विरुद्ध 16 से ज्यादा केस रांची, बंगाल, हरला, बोकारो स्टील सिटी, माराफारी थाना में दर्ज है. अपराधियोंं के मोबाइल में पिस्तौल के साथ खींचा हुआ फोटो मिला है. उक्त पिस्तौल की रिकवरी के लिए पूछताछ की जा रही है. पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ मामलाा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें