25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक पक्षीय कार्रवाई ना करे पुलिस प्रशासन : बिरंची नारायण

विकास नगर में हुई घटना के पीड़ितों ने बोकारो विधायक बिरंची नारायण से मुलाकात की

बोकारो. विकास नगर में हुई घटना के पीड़ितों ने गुरुवार को बोकारो विधायक बिरंची नारायण से मुलाकात की. पीड़ितों ने घटना की जानकारी विधायक को दी. पीड़ित परिवार ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने हमारे दो लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को छोड़ दिया. विधायक श्री नारायण ने कहा कि घटना सरकार के संरक्षण का प्रतीक होता है, जब पुलिस प्रशासन दोषियों को जेल भेज रही, तो दूसरे पक्ष को को क्यों जेल नहीं भेज रही. अगर दोषी दोनों पक्ष है, तो दोनों तरफ से गिरफ्तारी होनी चाहिए. प्रशासन एकतरफा करवाई नहीं करे. मौके पर विश्व हिंदू परिषद के बोकारो महानगर अध्यक्ष संतोष कुमार, भाजपा जिला महामंत्री संजय त्यागी, महेंद्र राय, बोकारो नगर अध्यक्ष अनिल सिंह, अमित सिंह, मंजीत सिंह, गोलू उपाध्याय, अजय रजक व अन्य मौजूद थे. इधर, विधायक बिरंची नारायण ने विकास नगर व भर्रा में हुई हिंसक घटना को लेकर बोकारो डीसी व एसपी से मुलाकात की. श्री नारायण ने कहा कि जिला प्रशासन की एकपक्षीय कार्रवाई होने से जनता में उग्रता पनप रही है. लोग प्रशासन के खिलाफ गोलबंद हो रहे हैं. अगर प्रशासनिक कार्रवाई में निष्पक्षता नहीं बरती गयी, तो इसके खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन होगा. आंदोलन किया जायेगा.

दोनों पक्षों से शांतिपूर्ण समाधान निकालने की अपील

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुमार अमित गुरुवार को सेक्टर वन स्थित विकास नगर पहुंचे. स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर दोनों पक्षों से शांति की अपील की. कहा कि हिंसक झड़प दुर्भाग्यपूर्ण है. दोनों पक्ष शांतिपूर्ण ढंग से समस्याओं का समाधान करें. हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है. पुलिस प्रशासन से सहयोग करने की अपील की. मौके पर सुमित कुमार, लालबाबू, भोलन शाह, कमलेश राम, कंचन गुप्ता, जितेंद्र राम, अमरेश सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें