1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. national sports ghotala cbi raids kabaddi association secretary vipin singh residence documents seized grj

राष्ट्रीय खेल घोटाला : झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के सचिव विपिन सिंह के आवास पर CBI रेड, कई अहम दस्तावेज जब्त

झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के सचिव विपिन कुमार सिंह के आवास पर सीबीआई के अधिकारियों को छापामारी के दौरान कई दस्तावेज मिले हैं. इसे सीबीआई ने जब्त कर लिए हैं. आपको बता दें कि सीबीआई की टीम ने आज रांची में झारखंड के पूर्व मंत्री बंधु तिर्की के आवास पर भी छापामारी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CBI Raid In Jharkhand: कागजात की जांच करती सीबीआई की टीम
CBI Raid In Jharkhand: कागजात की जांच करती सीबीआई की टीम
प्रभात खबर

CBI Raid In Jharkhand: राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में सीबीआई की टीम आज गुरुवार को बोकारो के सेक्टर 8 सी स्थित झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के सचिव व बोकारो ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह के आवास (क्वार्टर नंबर 2201) पर पहुंची. सीबीआई के अधिकारियों को छापामारी के दौरान कई दस्तावेज मिले हैं. इसे सीबीआई ने जब्त कर लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक उनके घर से सीबीआई की टीम ने कई एलआईसी, आवास के एग्रीमेंट पेपर एवं कुछ बैंकों के कागजात जब्त किए हैं. आपको बता दें कि सीबीआई की टीम ने आज रांची में झारखंड के पूर्व मंत्री व कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की के आवास पर भी छापामारी की.

छापामारी में कई अहम दस्तावेज जब्त

झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के सचिव सह बोकारो ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह के बोकारो स्थित आवास पर सीबीआई ने रेड की. आज सुबह 8 बजे ही धनबाद सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम उनके आवास पर छापामारी करने पहुंची. जानकारी ये भी है कि विपिन कुमार सिंह के पटना तथा पटना जिले में उनके गांव पर भी सीबीआई ने छापामारी की. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने घर के लोगों से भी पूछताछ की है और कागजों को खंगालने का काम किया है. लगभग 4 घंटे तक चली छापामारी में सीबीआई ने कई अहम दस्तावेजों को जब्त कर लिया है.

राष्ट्रीय खेल घोटाला में बंधु तिर्की के आवास पर भी रेड

राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में आज सीबीआई ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री बंधु तिर्की के रांची के बनहोरा आवास पर सुबह-सुबह छापामारी की. इसके बाद रांची आवास पर रेड की गयी. हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने बहुचर्चित राष्ट्रीय खेल घोटाला की जांच प्रक्रिया शुरू की थी. इसी कड़ी में सीबीआई पटना की टीम ने मामले में दर्ज कांड संख्या 49/10 को टेकओवर किया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें