1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news child dies after falling from 6th floor of apartment in chas of bokaro smj

Jharkhand News: बोकारो के चास में अपार्टमेंट की छठी मंजिल से बच्चे के गिरने से हुई मौत

बोकारो जिला के चिराचास में 11 वर्षीय बच्चे की अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने से मौत हो गयी. मंगलवार को ही परिवार के लोग अपार्टमेंट में शिफ्ट होने आये थे और बुधवार को घटना घट गयी. बच्चे की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोकारो के चिराचास में अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने से बच्चे की हुई मौत. लोगों में शोक की लहर.
बोकारो के चिराचास में अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने से बच्चे की हुई मौत. लोगों में शोक की लहर.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (बोकारो) : बोकारो जिला अंतर्गत चास के चिराचास में 11 वर्षीय बच्चे की मौत अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने से हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसर, मंगलवार को धीरज झा का परिवार चिराचास स्थित आनंद विहार फेज वन अपार्टमेंट में रहने के लिए आया था. मंगलवार को गृह प्रवेश भी हुआ था. इस घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में शोक की लहर है. वहीं परिवार के लोगों का रो- रोकर बुरा हाल है. हादसे की मुख्य वजह अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर में रेलिंग की ऊंचाई कम होना बताया जा रहा है. बच्चे को दृष्टि दोष था. बच्चा काफी पावर वाला चश्मा का इस्तेमाल करता था, जो बिना किसी चश्मे के ही छत के ऊपर चढ़ा था और यह घटना घट गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक, धीरज झा मंगलवार को चिराचास स्थित आनंद विहार फेज वन अपार्टमेंट में गृह प्रवेश कर रहने आये थे. बुधवार को उनका 11 वर्षीय पुत्र जो अय्यप्पा स्कूल में पांचवी का छात्र था, अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर बिना अपने चश्मे के ही चढ़ गया. उसके बाद रेलिंग की ऊंचाई कम होने के कारण वह ऊपर से सीधे नीचे गिर गया.

नीचे गिरते ही स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गयी और आनन-फानन में उसे बोकारो के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है. वहीं स्थानीय लोगों में भी शोक की लहर है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें