1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. horrific road accident in rokaro bicycle and scooty rider collided with a truck two killed srn

बोकारो में भीषण सड़क दुर्घटना, साइकिल और स्कूटी सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, विरोध में सड़क जाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
bokaro steel city accident news
bokaro steel city accident news
Prabhat khabar

Bokaro News बोकारो : बोकारो को रामगढ़ से जोड़ने वाली फोरलेन सड़क एनएच 23 बारी कॉपरेटिव मोड़ के पास ट्रक ने स्कूटी सवार और साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें कोऑपरेटिव के रहने वाले ठेका मजदूर अरुण कुमार ओझा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं साइकिल सवार एक बुजुर्ग की भी मौत इस हादसे में हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ट्रक बालीडीह की तरफ से आ रही थी, इसी दौरान ठेका मजदूर अपने घर बारी कोऑपरेटिव मोड़ से जैसे ही फोरलेन सड़क पर निकलना चाहा, उसी दौरान ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

जिसमें स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि साइकिल सवार भी इसकी चपेट में आ गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है . हालांकि साइकिल सवार की अभी पहचान नहीं हो पाई है. लोगों के अनुसार साइकिल सवार बोकारो एलएच का रहने वाला बताया जा रहा है.

बता दें कि कोऑपरेटिव मोड़ पर सड़क दुर्घटना लगातार बढ़ती ही जै रही है. बढ़ते सड़क हादसे को देखते हुए आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मोड़ पर आए दिन सड़क हादसा होता है, ऐसे में सड़क के दोनों तरफ ब्रेकर का होना बहुत जरूरी हो गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने मृतकों को उचित मुआवजा देने के बाद ही सड़क जाम को हटाने की बात कही है.

हालांकि सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है लेकिन स्थानीय लोगों का आक्रोश इतना है कि लोग सड़क जाम को हटाने के लिए तैयार नहीं है. इस सड़क जाम से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें