1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. ccl officer wifeson hostage robbery robbery

सीसीएल अधिकारी की पत्नी- पुत्र को बंधक बनाकर अपराधियों ने की डकैती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : सीसीएल अधिकारी के घर में हुई डकैती के मामले की छानबीन करती पुलिस.
Jharkhand news : सीसीएल अधिकारी के घर में हुई डकैती के मामले की छानबीन करती पुलिस.
फोटो : प्रभात खबर.

Jharkhand news , Bokaro news : फुसरो (बोकारो) : सीसीएल ढोरी एरिया के ढोरी खास और एसडीओसीएम परियोजना में रह चुके परियोजना पदाधिकारी अवनीश कुमार के सेंट्रल कॉलोनी स्थित क्वार्टर में बुधवार की देर रात 1.30 बजे 6 की संख्या में आये नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी देसी कट्टा का भय दिखा कर सीसीएल अधिकारी के पत्नी और पुत्र को बंधक बना नकद 60 हजार सहित 4 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गया.

घटना के संबंध में बताया गया कि नकाबपोश सभी अपराधी क्वार्टर का पिछला दरवाजा को तोड़ कर घर में प्रवेश किया. इस दौरान कमरे में सो रही गृहस्वामी अवनीश कुमार की पत्नी कुमारी संजू और पुत्र निखिल निरुपम को हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद घर में रखे अलमीरा और बक्सा को तोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

इससे पूर्व अपराधियों ने गृह स्वामी अवनीश कुमार के क्वार्टर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड मदनलाल के साथ मारपीट किया था. सुरक्षा गार्ड के हाथों को बांधकर क्वार्टर के पीछे किसी स्थान पर एक अपराधी के चंगुल में रखा था. फिर, बाकी के 5 अपराधी क्वार्टर में घुस कर डकैती कर रहे थे. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एक्सपर्ट द्वारा अपराधी के फिंगरप्रिंट का निशान लिया जा रहा था.

दरभंगा हाउस मुख्यालय में सुरक्षा विभाग के पद पर कार्यरत हैं अवनीश

घटना की जानकारी पाकर बेरमो एसडीपीओ अंजनी अंजन, बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर आरपी वाजपेयी और चंद्रपुरा थाना प्रभारी नूतन मोदी पहुंच कर घटना की छानबीन में जुटे गये हैं. ढोरी जीएम एमके अग्रवाल, उनकी पत्नी अर्चना अग्रवाल और सुरक्षा पदाधिकारी सुरेश सिंह ने भी घटनास्थल पहुंच कर जानकारी लिया. घटना के दौरान अधिकारी अवनीश कुमार रांची मुख्यालय स्थित दरभंगा हाउस में कार्यरत हैं. वह गुरुवार की सुबह अपने क्वार्टर पहुंचे हैं.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें