28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हवाई अड्डा के निकट 28 को हटेगा अतिक्रमण

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के भतुवा गांव निवासी मिथिलेश कुमार महतो को गांव के कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया है. प्राथमिकी रविवार को स्थानीय थाना में दर्ज करायी गयी है. गांव के गुड्डू साहू व सूरज साहू को अभियुक्त बनाया गया है. श्री महतो के अनुसार, वह गांव के कुआं पर […]

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के भतुवा गांव निवासी मिथिलेश कुमार महतो को गांव के कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया है. प्राथमिकी रविवार को स्थानीय थाना में दर्ज करायी गयी है. गांव के गुड्डू साहू व सूरज साहू को अभियुक्त बनाया गया है.

श्री महतो के अनुसार, वह गांव के कुआं पर पानी भरने गये थे. इस दौरान अभियुक्तों ने बेवजह उनसे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो अभियुक्तों ने बेल्ट और लाठी से मारपीट कर जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों ने श्री महतो को बचाया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.
बोकारो : बोकारो इस्पात प्रबंधन 28 अगस्त को हवाई अड्डा के निकट अतिक्रमण हटाओ अभियान चलायेगा. इससे संबंधित सारी औपचारिकता बीएसएल प्रबंधन ने पूरी कर ली है. बोकारो इस्पात प्रबंधन के संपदा न्यायालय ने गत 23 अगस्त को हवाई अड्डा के आस-पास के क्षेत्रों से अतिक्रमण हटाने का आदेश पारित किया था. बीएसएल के संपदा न्यायालय के आदेश के आलोक में चास के अनुमंडलाधिकारी ने बीएसएल को अतक्रिमण हटाने के लिए 28 अगस्त को पुलिस बल व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर दी है.
विधि-व्यवस्था नियंत्रित करने के लिए बीएस सिटी, सेक्टर 12 थाना पुलिस व दर्जनों की संख्या में सशस्त्र बल की तैनाती का आदेश एसडीओ ने दिया है. मौके पर दंडाधिकारी के तौर पर चास के अंचलाधिकारी दिवाकर प्रसाद द्विवेदी, चास अंचल के कार्यपालक दंडाधिकारी मधु कुमारी व अंचल निरीक्षक चास नरेंद्र कुमार सिंह मौजूद रहेंगे.
अतिक्रमण क्षेत्र से हटेगा पानी और बिजली का कनेक्शन
चास एसडीओ ने बीएसएल नगर सेवा विभाग के पदाधिकारियों को अतिक्रमण हटाने के तीन दिन पहले उक्त स्थल पर पानी और बिजली का कनेक्शन पूर्ण रूप से हटाने का आदेश दिया है. इसके अलावा संबंधित क्षेत्र में ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से अतिक्रमण हटाने की सूचना लगातार प्रसारित करने का भी निर्देश दिया है.
इन स्थानों पर हटेगा अतिक्रमण : बोकारो हवाई अड्डा के बाउंड्री से सटे खटाल, डोमपाड़ा, झुग्गी-झोपड़ी, दुकान, दुंदीबाद बाजार के मीट, मछली, मुर्गा आदि दुकान को अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत तोड़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें