36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : झुमरा जंगल में मिला हथियारों का जखीरा, नक्सलियों ने गड्ढे में छुपा कर रखे थे हथियार

सर्च ऑपरेशन में सीआरपीएफ व पुलिस को मिली सफलता नक्सली संतोष महतो के दस्ते ने पुलिस पर हमले के लिए छुपा रखे थे हथियार : एसपी बोकारो/ललपनिया : बोकारो एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर बोकारो पुलिस व सीआरपीएफ 26 बटालियन ने शुक्रवार को जगेश्वर विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत झुमरा पहाड़ के अमन जंगल में […]

सर्च ऑपरेशन में सीआरपीएफ व पुलिस को मिली सफलता
नक्सली संतोष महतो के दस्ते ने पुलिस पर हमले के लिए छुपा रखे थे हथियार : एसपी
बोकारो/ललपनिया : बोकारो एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर बोकारो पुलिस व सीआरपीएफ 26 बटालियन ने शुक्रवार को जगेश्वर विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत झुमरा पहाड़ के अमन जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान एक गड्ढे में नक्सलियों द्वारा बक्से में छुपा रखे भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र, गोली, विस्फोटक बरामद किया गया.
बरामद हथियारों में चार देसी पिस्तौल, नाईन एमएम कारतूस-90 पीस, .315 बोर का कारतूस-05 पीस, 12 बोर का कारतूस-04 पीस, इलेक्ट्रीक डेटोनेटर-08 पीस, पंचिग मशीन-01 पीस, रेडियो- 01 पीस, कैमरा-01 पीस आदि शामिल है. बोकारो एसपी कार्तिक एस ने कैंप दो स्थित अपने कार्यालय में शुक्रवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी.
एसपी ने कहा कि 15 लाख का इनामी नक्सली संतोष महतो के दस्ते ने पुलिस पर हमला करने के लिए अमन जंगल में उक्त विस्फोटक व हथियार छुपा कर रखा था. सर्च ऑपरेशन सीआरपीएफ 26 बटालियन के समादेष्टा अखिलेश कुमार सिंह, एएसपी अभियान संजय कुमार, सीआरपीएफ के उप समादेष्टा दीपेंद्र कुमार, सहायक समादेष्टा मिथिलेश कुमार, सीआरपीएफ जवान व पुलिस बल शामिल थे.
लुगू जंगल से भारी मात्रा में जिलेटीन बरामद
ललपनिया : महुआटांड थाना क्षेत्र अंतर्गत लुगू पहाड़ी जंगल से सीआरपीएफ 26 बटालियन एवं जिला पुलिस ने शुक्रवार की शाम सर्च ऑपरेशन के दौरान एक गुफा से भारी मात्रा में जिलेटीन बरामद किया. पुलिस के अनुसार लगभग तीन हजार जिलेटीन मिला है. जिलेटीन बरामदगी के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें