1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. 20 football players from jharkhand go to kerala participate in national womens football championship smj

राष्ट्रीय महिला फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने झारखंड की 20 खिलाड़ी जायेगी केरल, हुआ चयन

रांची के बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में फुटबॉल खिलाड़ियों के ट्राइल में झारखंड की 20 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों का चयन हुआ है. चयनित फुटबॉल खिलाड़ी नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने केरल जायेग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News: नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए ट्राइल देती झारखंड की महिला फुटबॉल खिलाड़ी.
Jharkhand News: नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए ट्राइल देती झारखंड की महिला फुटबॉल खिलाड़ी.
ट्विटर.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड की 20 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों का चयन केरल में आयोजित होने वाले नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए हुआ है. रांची के खेलगांव स्थित बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में स्पोर्ट्स डायरेक्टर की उपस्थिति में ट्रायल का आयोजन हुआ. चयनित हुई 20 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को खेल विभाग फ्लाइट से केरल भेज रही है.

यह पहला मौका है जब देश के किसी राज्य सरकार ने खिलाड़ियों के भविष्य की चिंता करते हुए राष्ट्रीय फेडरेशन द्वारा आयोजित चैंपियनशिप में अपनी टीम भेजने का फैसला लिया है. ट्राइल में चयनित 20 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को केरल में आयोजित होनेवाले नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने गुरुवार को जा रही है.

खिलाड़ियों का हुआ ट्रायल

पिछले दिनों राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन द्वारा झारखंड टीम को संतोष ट्रॉफी और नेशनल वूमेन फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने से वंचित करने संबंधित आदेश जारी किया गया था. इसके बाद राज्य सरकार के हस्तक्षेप के बाद राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन के तकनीकी पदाधिकारियों द्वारा रांची के खेलगांव स्थित बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में खेल निर्देशक की उपस्थिति में ट्रायल का आयोजन किया गया. राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन द्वारा तकनीकी सदस्यों को झारखंड भेज नेशनल वूमेन चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें