25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : माओवादियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान शहीद, डिप्टी कमांडेंट घायल

जमशेदपुर-झारग्राम : झारखंड में नक्सल प्रभावित घाटशिला सबडिवीजन के चिकलम गांव में आज माओवादियों के साथ भीषण मुठभेड में विशेष कोबरा इकाई का एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया जबकि एक डिप्टी कमांडेंट घायल हो गया. उपमहानिरीक्षक (कोल्हन रेंज, झारखंड) मोहम्मद नेहाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कल रात डेल्मा के […]

जमशेदपुर-झारग्राम : झारखंड में नक्सल प्रभावित घाटशिला सबडिवीजन के चिकलम गांव में आज माओवादियों के साथ भीषण मुठभेड में विशेष कोबरा इकाई का एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया जबकि एक डिप्टी कमांडेंट घायल हो गया.

उपमहानिरीक्षक (कोल्हन रेंज, झारखंड) मोहम्मद नेहाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कल रात डेल्मा के घने जंगलों से माओवादियों का एक दस्ता गांव में घुस आया है.

उपमहानिरीक्षक (कोल्हन रेंज)और झारग्राम के सब डिवीजनल पुलिस अधिकारी विवेक वर्मा के अनुसार झारखंड से सीआरपीएफ और जिला सशस्त्र बल ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम से कोबरा इकाई, सीआरपीएफ 69 बटालियन, सीआईएसएफ और पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर आज तडके संयुक्त अभियान शुरु किया एवं गांव को घेर लिया.

वर्मा के मुताबिक सुबह पांच बजे मुठभेड शुरु हुई जो आठ बजे तक चली. बाद में भी दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर गोलियां चलती रहीं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है लेकिन उन्होंने अभी तक माओवादियों खदेडने का अभियान नहीं शुरु किया है. माओवादी गांव में छिपे हैं.

पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमूल वी होमकर ने बताया कि उप कमांडेंट (कोबरा बटालियन)आलोक कुमार मुठभेड में घायल हो गये. उन्हें रांची के एक अस्पताल में ले जाया गया है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि माओवादियों की ओर कोई हताहत हुआ है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें