जमीन कारोबारी कमलेश दुबे हत्याकांड में दोनों शूटर पकड़ाये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : रातू थाना क्षेत्र के पिर्रा में 30 दिसंबर को जमीन कारोबारी कमलेश दुबे की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में शामिल दो शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके नाम कटहल मोड़ निवासी मनोज यादव और सपाड़ोम निवासी नीरज मेहता हैं. नीरज भी कटहल मोड़ के समीप ही रहता था. इनके अलावा तीन अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है.

मनोज यादव और नीरज मेहता ने पुलिस के समक्ष यह कबूल किया है कि कमलेश दुबे की हत्या उनलोगों ने ही की थी. इसके लिए उनके एक विरोधी ने उनलोगों को सुपारी दी थी. हालांकि पुलिस अभी हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता और सुपारी देनेवाले शख्स के नाम का खुलासा नहीं कर रही है.लेकिन अपराधियों द्वारा दी गयी जानकारी के बाद मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बता दें कि 30 दिसंबर 2019 की शाम रातू थाना क्षेत्र के पिर्रा निवासी जमीन कारोबारी कमलेश दुबे (56) को मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी.
गोली उनकी छाती में मारी गयी थी. आनन-फानन में उन्हें देवकमल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था. पिर्रा चौक में कमलेश दुबे की किराने की दुकान भी है. वे घटना के दिन दुकान बंदकर घर जा रहे थे.जैसे ही वे घर के गेट के समीप पहुंचे थे कि बाइक सवार दो अपराधियों ने उन पर गोलियां चला दी थी. उस वक्त कमलेश के परिजनों ने आरोप लगाया था कि हरमू में रहनेवाले कमलेश के पुराने पार्टनर नागेंद्र प्रसाद सैनी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस उस बिंदु पर भी जांच कर रही है.
  • गिरफ्तार अपराधियों में मनोज यादव और नीरज मेहता शामिल
  • तीन अन्य लोग हिरासत में, रातू पुलिस कर रही पूछताछ
  • साजिशकर्ता को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें