27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ranchi : फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक और एक युवती गिरफ्तार

रांची : सदर थाना की पुलिस ने मंगलवार को हनुमान नगर स्थित वातसायन अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक का नाम रवि पासवान है. वह मूल रूप से हजारीबाग के लाठे का रहनेवाला है. वह गिरोह […]

रांची : सदर थाना की पुलिस ने मंगलवार को हनुमान नगर स्थित वातसायन अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक का नाम रवि पासवान है. वह मूल रूप से हजारीबाग के लाठे का रहनेवाला है. वह गिरोह का संचालक भी है. युवती पश्चिम बंगाल की रहनेवाली है.

पुलिस ने फ्लैट की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान के साथ शराब की बोतल और सिगरेट के डिब्बे बरामद किये हैं. रवि पासवान ने पूछताछ में अपनी संलिप्तता की बात स्वीकार कर ली है. वहीं, युवती का कहना है कि वह करीब चार साल से इस पेशे में है. उसने यह भी बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही पति ने छोड़ दिया था. परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी. इस वजह से वह इस पेशे में उतर आयी.

रवि पासवान का कहना है कि वह एक नेटवर्क कंपनी में काम करता है. वह अधिक रुपये कमाने की चाह में इस पेशे से उतर आया. पुलिस के अनुसार, रवि पासवान ने हाल ही में जमशेदपुर में रहनेवाले एक व्यक्ति से तीन रूम का फ्लैट 12 हजार रुपये के किराये पर लिया था. वह सेक्स रैकेट चलाने के लिए तीन युवतियों को फ्लैट में रखता था. उसके साथ दो युवक एजेंट के रूप में काम करते थे.

एक युवती सोमवार को और एक युवती मंगलवार को बाहर निकल चुकी थी. इसलिए दोनों छापेमारी के दौरान नहीं मिले. दो एजेंट की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. पुलिस के अनुसार, रवि खुद कस्टमर से मोबाइल पर संपर्क कर उन्हें फ्लैट बुलाता था. युवतियों को बाहर किसी स्थान तक पहुंचाने का काम रवि के एजेंट करते थे.

बताया जाता है कि रवि व्हाट्सऐप के जरिये कस्टमर को युवतियों की फोटो भेजता था. इसके बाद उनसे एक तय रकम लेकर युवती उपलब्ध कराता था. इस काम में कस्टमर से मिले रुपये में सबसे अधिक हिस्सा युवती और रवि का रहता था. एजेंट को कमीशन का भुगतान किया जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें