32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महंगा पड़ा रंगदारी मांगना, तीन पकड़ाये

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रहनेवाले निशांत नामक कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अरुण राम, अविनाश गोस्वामी और राकेश जायसवाल को गिरफ्तार किया है. तीनों को पंडरा इलाके के काजू बागान के पास स्थित सूर्योदय अपार्टमेंट से पकड़ा गया है. इनके पास से रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किये […]

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रहनेवाले निशांत नामक कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अरुण राम, अविनाश गोस्वामी और राकेश जायसवाल को गिरफ्तार किया है. तीनों को पंडरा इलाके के काजू बागान के पास स्थित सूर्योदय अपार्टमेंट से पकड़ा गया है. इनके पास से रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किये गये तीन मोबाइल व 10 पीस सिम बरामद किये गये हैं.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में तीनों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इस मामले में निशांत के बयान पर सुखदेवनगर थाना में तीनों के खिलाफ रंगदारी मांगने और धमकी दिये जाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
पुलिस के अनुसार निशांत को अज्ञात नंबर से फोन कर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी गयी थी. रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी थी. धमकी भरा कॉल आने के बाद से निशांत घबरा गये थे. उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी थी. इस आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक तीनों पहले भी जेल जा चुके हैं.
सुखदेवनगर पुलिस ने सूर्योदय अपार्टमेंट से तीनों को पकड़ा
रविवार को तीनों को पूछताछ के बाद भेजा जायेगा जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें