34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैसा लेकर भागे स्वराज की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद

रांची : रेलवे का पैसा लेकर भागे बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आया. फुटेज में साफ दिख रहा है कि वह अपने काम के प्रति कितना लापरवाह है. टिकट देने के समय काउंटर पर भीड़ लगी हुई है. जबकि स्वराज कुर्सी पर बैठा हुआ है और दोनों पैरों […]

रांची : रेलवे का पैसा लेकर भागे बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आया. फुटेज में साफ दिख रहा है कि वह अपने काम के प्रति कितना लापरवाह है. टिकट देने के समय काउंटर पर भीड़ लगी हुई है. जबकि स्वराज कुर्सी पर बैठा हुआ है और दोनों पैरों को टेबल के ऊपर रखे हुए है.

यात्री बोल रहे हैं कि दो घंटे से खड़े हैं टिकट कब मिलेगा. इस पर वह कहता है कि सुबह पांच बजे से पहले टिकट नहीं मिलेगा. वहीं बुकिंग ऑफिस के अंदर तीन बाहरी लोग जाते हुए दिखाई देते हैं और स्वराज पैसा निकाल कर उसे दे रहा है.
ऐसा नहीं है कि कमर्शियल विभाग को स्वराज के बारे में पूर्व में सूचना नहीं थी. कई बार कर्मियों ने शिकायत भी की थी इसके बावजूद भी उसे टिकट काउंटर पर बैठाया गया. वहीं सोमवार को आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने स्वराज के एक और दोस्त दीपू पासवान को पकड़ा है.
उसने कबूल किया है कि स्वराज ने दो हजार रुपए दिये थे, जिसे बरामद किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि पुरुलिया जाने की बात कह कर वह चला गया. लेकिन स्वराज कहां गया इसकी जानकारी उसे नहीं है. वहीं आरपीएफ सूत्रों के अनुसार उसका मोबाइल बंद है. अंतिम लोकेशन सीतारामपुर जो बंगाल में है, का मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें