32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM Arvind Kejriwal: ‘मिलती रहेगी फ्री बिजली-पानी’, LG के बयान को सौरभ भारद्वाज ने बताया केजरीवाल की बड़ी जीत

CM Arvind Kejriwal:दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने कहा है कि दिल्ली के लोगों को बिजली, पानी और बस सेवा पर सब्सिडी मिलती रहेगी. इसको दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सीएम अरविंद केजरीवाल की बड़ी जीत कहा है.

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. सीएम केजरीवाल तिहाड़ से ही सरकार चला रहे हैं. इस बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. भारद्वाज ने एक्स पर कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से वादा किया था कि वो जनता के काम नहीं रुकने देंगे. फिर चाहे वो जेल के अंदर हों या बाहर. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जो लोग ऐसा कहते थे वे जेल से सरकार नहीं चलने देंगे, उन्होंने हार मान ली है कि दिल्ली में काम नहीं रुकेगा. सौरभ ने कहा कि केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी.

सीएम केजरीवाल की बड़ी जीत हुई- सौरभ भारद्वाज

वहीं, दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के एक बयान के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही कह दिया था कि वो जेल के अंदर रहे या बाहर सरकार का काम नहीं रुकेगा. दिल्ली के लोगों को सुविधा मिलती रहेगी. उनके काम नहीं रुकेंगे. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल की बड़ी जीत हुई है.

जारी रहेगी बिजली, पानी, बस किराये पर सब्सिडी- दिल्ली एलजी

दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आज यानी शनिवार को कहा कि दिल्ली में बिजली, पानी और बस किराये पर सब्सिडी जारी रहेगी. उन्होंने दिल्ली के लोगों से कहा कि  जनता को निहित राजनीतिक स्वार्थों के लिये फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. राज निवास की ओर से जारी बयान में एलजी ने कहा कि ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि केंद्र सरकार और उपराज्यपाल सब्सिडी योजनाओं को बंद कर देंगे. दिल्ली के एलजी ने इसे अफवाह करार देते हुए खारिज कर दिया है.

एजली वीके सक्सेना ने दिल्ली के लोगों को आश्वस्त किया है कि गरीबों को लाभ पहुंचाने वाली कोई भी सब्सिडी योजना बंद नहीं की जाएगी . एलजी वीके सक्सेना ने खास तौर पर कहा है कि इन योजनाओं का भुगतान राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीटी) दिल्ली की समेकित निधि से किया जाता है, न कि किसी व्यक्ति या राजनीतिक दल के खाते से. बयान में कहा गया है कि इन योजनाओं को दिल्ली के लोगों के जरिए वित्त पोषित किया जाता है जो करों के माध्यम से इस समेकित कोष में योगदान देते हैं. भाषा इनपुट से साभार

Also Read: Iran Israel Crisis: ईरान और इजराइल में कभी भी छिड़ सकती है जंग, जानें क्यों तनी हैं मिसाइलें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें