1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. attack on teacher accused of physical abuse in vaishali bihar news skt

वैशाली में छात्रा से छेड़खानी करने वाले शिक्षक की पिटाई, हिरासत में लेकर जा रही पुलिस पर भी उतरा गुस्सा

वैशाली में छात्रा से छेड़खानी के आरोपित शिक्षक को गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा. शिक्षक को भीड़ से बचाकर बाहर निकालने गयी पुलिस की टीम को भी लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

बिदुपुर थाना क्षेत्र की खिलवत पंचायत के मध्य विद्यालय में एक शिक्षक ने सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की. इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सोमवार की सुबह उत्क्रमित मध्य विद्यालय पहुंच कर हंगामा किया. आरोपित शिक्षक को बंधक बना कर मारपीट की. लोगों ने स्कूल के साथ आरोपित शिक्षक की बाइक में तोड़फोड़ की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वैशाली जिला के एक शिक्षक पर आरोप लगा कि उसने छात्रा के साथ छेड़खानी की कोशिश की और जोर-जबरदस्ती करना चाहा. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी. जिसके बाद छात्रा के घर वाले आक्रोशित हो गये और ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंच गये.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. पथराव में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आयी हैं. पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी है. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपित शिक्षक मो इबरार अली को भीड़ से बचाकर अपने कब्जे में लिया. वहीं, शिक्षा विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को स्कूल में विद्यालय शिक्षा समिति की बैठक हुई थी. इसके बाद शिक्षक मो इबरार अली ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की थी. छात्रा किसी तरह वहां से बचकर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

सोमवार की सुबह आक्रोशित लोग लाठी-डंडे के साथ स्कूल पहुंच गये और तोड़फोड़ शुरू कर दी. विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्यों व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. आरोपित शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें