31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनएच पर करते थे लूटपाट, पुलिस के हत्‍थे चढ़े गिरोह के चार सदस्‍य

हाजीपुर : एनएच पर पिस्टल के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने हाजीपर- भगवानपुर मुख्य मार्ग के एनएच-22 के चूहरमल चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक पिस्टल, तीन गोली और लूटी गयी तीन बाइकें बरामद किया गया. चोरों को गिरफ्तार कर भगवानपुर थाना लाया […]

हाजीपुर : एनएच पर पिस्टल के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने हाजीपर- भगवानपुर मुख्य मार्ग के एनएच-22 के चूहरमल चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक पिस्टल, तीन गोली और लूटी गयी तीन बाइकें बरामद किया गया. चोरों को गिरफ्तार कर भगवानपुर थाना लाया गया.

पकड़े गये बदमाशों में विश्वजीत सिंह, मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के बलड़ा किशुन गांव का है, दूसरा उमेश सहनी महुआ थाना क्षेत्र के फुलार गांव निवासी स्व. नवाब सहनी का पुत्र है, तीसरा राकेश कुमार और मुकेश कुमार कटहरा ओपी का रहने वाला है.
हाजीपुर एएसपी कार्यालय में गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी महेंद्र कुमार बंसत्री ने बताया की जिले में पिछले कुछ महीनों से एनएच पर लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गयी थी. अापराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था.
टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान बुधवार की शाम भगवानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश भगवानपुर थाना क्षेत्र के चूहरमल चौक के समीप अपराध की योजना बनाने के लिए जुटे हैं. सूचना मिलते ही भगवानपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया.
टीम जैसे ही चूहरमल चौक के समीप पहुंची. पुलिस को अचानक देख तीन बाइक पर चार बदमाश भगाने लगे. भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पीछा कर चारों बदमाशों को धर दबोचा. पकड़े गये बदमाश विश्वजीत की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल और तीन गोली बरामद किया गया .
पकड़े गये बदमाशों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बीते 28 जून को मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी से टाटा 407 लूट और बीते 10 फरवरी को भगवानपुर थाना क्षेत्र के सतपुरा गांव से एक ट्रक लूट के अलावे जिले में कई लूटपाट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें