28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : हाजीपुर में उग्र ग्रामीणों ने दफ्तर में घुसकर BDO साहब को पीटा, मामला दर्ज

हाजीपुर : बिहार में वैशाली के पटेढ़ी बेलसर ब्लॉक परिसर में उस समय अफरातफरी मच गयी जब काफी संख्या में जुटे उग्र ग्रामीणों ने कार्यालय में घुसकर बीडीओ अशोक कुमार की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने वालों में महिलाएं और पुरुष शामिल थे. बीडीओ की सरेआम पिटाई के कारण ब्लॉक परिसर में हंगामा खड़ा […]

हाजीपुर : बिहार में वैशाली के पटेढ़ी बेलसर ब्लॉक परिसर में उस समय अफरातफरी मच गयी जब काफी संख्या में जुटे उग्र ग्रामीणों ने कार्यालय में घुसकर बीडीओ अशोक कुमार की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने वालों में महिलाएं और पुरुष शामिल थे. बीडीओ की सरेआम पिटाई के कारण ब्लॉक परिसर में हंगामा खड़ा हो गया. ग्रामीणों का आरोप है कि हर घर जल नल योजना में बीडीओ ने स्थानीय मुखिया की मिली भगत से लाखों का गबन किया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर ग्रामीणों को वहां से हटाया गया. ग्रामीणों का आरोप है कि बीडीओ और मुखिया द्वारा मिलीभगत कर नल-जल योजना में घपलेबाजी की गयी है, जिसके चलते अभी तक योजना का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल सका है. ग्रामीणों का यहां तक कहना है कि वार्ड सदस्य से जबरन ब्लैंक चेक पर साइन करा लिया गया और राशि की घपलेबाजी की गयी है.

इस मामले में बीडीओ ने 25 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला बेलसर ओपी में दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें