26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मौसम का बदला मिजाज, हुई बारिश, रात भर बिजली रही बाधित

थाना क्षेत्र के में मंगलवार की देर शाम मौसम का मिजाज बदल गया. देर शाम हुई हल्की बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है

बलुआ बाजार.

थाना क्षेत्र के में मंगलवार की देर शाम मौसम का मिजाज बदल गया. देर शाम हुई हल्की बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. लेकिन किसानों को मक्का सुखाने में परेशानी का सामना करना पड़ा है. अचानक मंगलवार की देर रात बारिश होने से यत्र-तत्र किसानों के खेतों में रखे मक्का की फसल भिंग गयी. लिहाजा अहले सुबह किसान आसमान की ओर टकटकी लगाए हुए थे. बमुश्किल मक्का सुखाने में जुटे हुए थे. हालांकि बुधवार को भी घने बादल आसमान को छाया रहा. वहीं हल्की बारिश के दौरान तेज पुरवा हवा से बलुआ पीएसएस अंतर्गत सभी फीडरों में रात भर बिजली आपूर्ति बाधित रही. बुधवार की सुबह बिजली की सेवा बहाल हुआ. गौरतलब है कि मौसम विभाग की ओर से उत्तरी बिहार के कई जिलों में तेज बारिश के साथ बारिश मेघगर्जन, ओलावृष्टि की पूर्वानुमान से अलर्ट जारी किया गया है.

बिजली आपूर्ति 12 घंटे तक रही बाधित, उपभोक्ता रहे परेशान

त्रिवेणीगंज.

प्रखंड क्षेत्र में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गयी है. शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार की रात भर बिजली आपूर्ति बाधित रही. जिसके कारण शहर से लेकर गांव तक अंधेरे में डूबा रहा. हालांकि विभाग द्वारा बुधवार की सुबह करीब नौ बजे बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गयी है. उपभोक्ताओं का कहना है कि अभी गर्मी की धमक शुरू ही हुई है कि बिजली अपना रंग दिखाने लगी है. जरा सा हवा तेज होने एवं बारिश होने के बाद विद्युत आपूर्ति बाधित हो जा रही है. जबकि कई जगहों पर फॉल्ट होने लग रहा है. कई उपभोक्ताओं का कहना है कि मंगलवार की देर शाम अचानक हवा चलने एवं बारिश होने के बाद मंगलवार की पूरे रात बिजली नहीं रही. जबकि आए दिनों अक्सर शाम होते ही बिजली की आंख मिचौनी से परेशान रहते हैं. उपभोक्ता ने जिला प्रशासन से बिजली आपूर्ति में सुधार की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें