34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: घर में सो रहा था युवक, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, पत्नी पर साजिश का आरोप

सुपौल में अपराधियों ने एक युवक की सोये अवस्था में गोली मार कर हत्या के दी है. मृतक के परिजनों ने मामले में पत्नी पर साजिश क आरोप लगाया है.

Bihar Crime: सुपौल थाना क्षेत्र के विशनपुर दौलत पंचायत अंतर्गत दौलतपुर में अपराधियों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान दौलतपुर वार्ड नंबर 8 निवासी चित नारायण स्वर्णकार के 28 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार सोनी के रूप में हुई. जानकारी अनुसार युवक अपने घर में सोया हुआ था, इसी दौरान रात के करीब ढाई बजे अज्ञात अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मार दी. जिसके बाद परिजनों द्वारा युवक को डीएमसीएच दरभंगा ले जाया गया. जहां पहुंचते ही युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद डीएसपी सुरेंद्र कुमार, राघोपुर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सहित पुलिस बलों ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दिया.

पत्नी पर लग रहा आरोप

परिजनों ने बताया कि इस घटना के पीछे मृतक पत्नी ज्योति सोनी का हाथ हो सकता है. चूंकि दोनों पति पत्नी में लगातार विवाद चल रहा था, कोर्ट में भी केस दर्ज है और पत्नी अपने पति को इससे पहले जेल भी भेजवा चुकी है. मृतक की मां फुलो देवी ने बताया कि उसके पुत्र की शादी को करीब सात साल हुआ है. इस दौरान उसकी पत्नी ने अपने पति को तीन बार जहर देकर मारने का प्रयास किया है.

बताया कि दोनों के बीच बराबर विवाद होते रहता है और दोनों के विवाद को लेकर कोर्ट में केस भी चल रहा है. बताया कि करीब तीन साल पहले मृतक की पत्नी ने अपने सास ससुर से अलग रहने की इच्छा जताई. जिसके बाद से वे लोग अपने पुत्र और पुतोहू से अलग होकर करजाईन में ही रह रहे हैं.

पत्नी ने खुद को बताया निर्दोष

मृतक की पत्नी ज्योति ने कहा कि लोग उस पर पति की हत्या का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उसने कहा कि रात के ढाई बजे कोई अज्ञात व्यक्ति आया और उसके पति की हत्या कर दी. अपराधियों ने खिड़की से गोली चलाई. जिसके बाद उसने अपनी ननद और परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया और घटना की जानकारी दी. उसने कहा कि वह सो रही थी और गोली की आवाज सुनकर ही उसकी नींद खुली.

मृतक की पत्नी ज्योति ने इस घटना को नया मोड़ देने की कोशिश की. ज्योति ने बताया कि उनके पति हाल ही में हुए मिथिलेश चौधरी हत्याकांड में गवाह थे, जिसके चलते उन्हें बार-बार धमकियां मिल रही थीं. उन्होंने कहा कि इसी विवाद के चलते उनके पति की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले 5-6 अज्ञात लोगों ने पुल के पास उनके पति को रोककर धमकाया था, जिसके बाद वे 7 बजे तक घर पहुंच जाते थे.

पुलिस को बरामद हुआ एक लेटर

वहीं पुलिस को मृतक के बिछावन पर तकिया के नीचे से एक लेटर भी बरामद हुआ है, हालांकि अभी तक पुलिस ने इस लेटर के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है कि आखिरकार इस लेटर में क्या है. जबकि मृतक के पिता चित नारायण स्वर्णकार ने भी कहा कि उस लेटर में ऐसा कुछ है, जिससे इस केस का संबंध कहीं न कहीं जुड़ा है.

क्या कहती है पुलिस

मामले को लेकर डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है, लेकिन घटना की जांच और परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के प्रकार के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक की एक शादी पहले भी हुई थी, जिसके एक साल के अंदर ही उसका तलाक हो गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Also Read: सहरसा में दिनदहाड़े लूट, फाइनेंस कर्मी को चाकू मार कर छीने 8.6 लाख रुपए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें