1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. high voltage drama in love story of supaul bihar men suicide attempt when tries to jump from water tank news skt

प्रेमिका से शादी की जिद में आत्महत्या की नीयत से पानी टंकी पर चढ़ा युवक, पूरी रात चला हाई वोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पानी टंकी पर चढ़ा युवक
पानी टंकी पर चढ़ा युवक
prabhat khabar

सुपौल जिले के निर्मली अनुमंडल मुख्यालय में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाहत में शोले फ़िल्म के उस दृश्य को ताजा कर दिया, जिसमे वीरू के किरदार बसंती यानी हेमामालिनी की चाहत में पानी टंकी पर चढ़ कर आत्महत्या की धमकी का अभिनय किया था. ताकि उसकी शादी बसंती से हो जाये. ऐसा ही नजारा निर्मली में देखने को मिला.

दरअसल, मधुबनी के अंधरामठ थाना इलाके के विक्रमशेर गांव के रहने वाले युवक प्रकाश कुमार अपने ही गांव की लड़की से शादी नही होने से नाराज होकर निर्मली अस्पताल के पास बने पानी टंकी पर चढ़ गया. उसने नीचे एक सुसाइड नोट छोड़ा है और टंकी पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास करने लगा. जिसके बाद पूरी रात पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान उसे समझाने में जुटे रहे.

दरअसल प्रकाश अपने ही गांव की एक लड़की से बेहद प्यार करता है. लड़की ने भी प्रकाश के प्यार में एक साथ जीने मरने की कसम खा रखी है. दोनों बालिग हैं. लेकिन दोनों के माता पिता इस शादी से नाराज हैं. इससे पहले भी प्रकाश होली के दिन पानी टंकी पर चढ़ कर आत्महत्या का प्रयास किया था. लेकिन लोगों के समझाने के बाद वो मान गया था.

फिर भी जब लोगों ने उसकी शादी उस लड़की से नही करायी तो नाराज होकर उसने फिर से आत्महत्या का प्रयास किया. पूरी रात प्रशासन के लाख मशक्कत के बाबजूद वो सुबह तक पानी टंकी पर चढ़ा हुआ है और प्रशासन के लोग उसे समझाने में जुटे हुए है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें